scriptमेरी पत्नी को लाओ वर्ना दे दूंगा जान, कहकर कुएं में कूद गया युवक, 3 साल से मायके में है पत्नी | Wife not Com from Parents Home Husband Jump in Well | Patrika News

मेरी पत्नी को लाओ वर्ना दे दूंगा जान, कहकर कुएं में कूद गया युवक, 3 साल से मायके में है पत्नी

locationभदोहीPublished: Jan 18, 2021 08:42:55 am

फायर ब्रिगेड की टीम ने किया रेस्क्यू, गुस्से में कुएं से निकलना नहीं चाह रहा था युवक

well.jpg

प्रतीकात्मक फाेटाे

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. यूपी के भदोही जिले में एक युवक सिर्फ इसलिये कुंवे में कूद गया क्योंकि उसकी पत्नी तीन साल से उससे दूर मायके में रह रही है। पत्नी के मायके में होने का वियोग युवक बर्दाश्त न कर सका और कुंए में कूद गया। उसके कूदने के बाद जब आस-पास के लोग कुंए पर पहुंचे तो पुलिस को सूचना दी गयी। फायर बिग्रेड के जवानों ने युवक को कुंए से बाहर निकाला। युवक ने जब ऐसा कदम उठाने के पीछे का कारण बताया तो सभी के कान खड़े हो गए।


मामला औराई थाने के उमरहा गांव का है, जहां 26 वर्षीय युवक संतोष ने कुंए में छलांग लगा दी। वह अंदर सबमर्सिबल के पाइप को पकड़ कर बैठ गया और चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हुए और पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड की टीम ने उसे निकालने के लिय जब रस्सी अंदर फेंकी तो युवक उसे पकड़ने के बजाय लगातार जोर-जोर से चिल्ला रहा था कि तीन साल से तीन साल से मायके में रह रही उसकी पत्नी को तत्काल यहां लाया जाए नहीं तो वह रस्सी छोड़कर कुंए के पानी मे समा जाएगा। इसके बाद कुएं में किसी तरह चारपाई के सहारे उसे बाहर निकाला गया। देर रात चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे से भंग हुई शांति व्यवस्था के कारण पुलिस ने युवक का शांति भंग माब चालान किया है।

By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो