scriptभदोही के युवती की प्रयागराज बॉर्डर पर लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस | woman dead body found in prayagraj | Patrika News

भदोही के युवती की प्रयागराज बॉर्डर पर लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

locationभदोहीPublished: Dec 29, 2018 08:13:59 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

news

भदोही के युवती की प्रयागराज बॉर्डर पर लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

भदोही. प्रयागराज बॉर्डर पर एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। युवती का शव ऊंज-हंडिया बॉर्डर पर स्थित नहर पुल के नीचे प्लास्टिक के बोरी में लिपटा हुआ पाया गया। जिससे आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के नियत से नहर के पास फेंक दिया गया है। शव को हंडिया थाने की पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
युवती की पहचान भदोही जिले के निवासी के तौर पर की गई है। इस घटना के सम्बंध में पुलिस सूत्रों ने बताया कि हंडिया-ऊंज थाना बॉर्डर पर स्थित नहर पुक के नीचे एक युवती का शव देखे जाने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर ऊंज और हंडिया थेन की पुलिस पहुंच गई जिसके बाद घटनास्थल हंडिया थाना क्षेत्र का पाया गया। पुलिस को शव कब्जे में लेने के बाद शव की शिनाख्त राधा देवी (21) निवासी सुरियावां थाना, बिंद नगर जिला भदोही के तौर पर की गई।
बताया जा रहा है कि युवती की शादी भी तय हो गयी थी। लेकिन अचानक बीती रात वह कैसे गायब हुई इसे लेकर रहस्य बना हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। मामले में आशंका जताई का रही है कि युवती की गला दबा कर हत्या किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो