मैरिज हाॅल में महिलाऔ को नशीली चाय पिलाकर, चार लाख के गहने लूटे, 7 महिलाएं अस्पताल में भर्त कराई गईं

यूपी के भदोही में एक मैरिज लाॅन में महिलाऔ को नशीली चाय पिलाकर उचक्कों ने बेहोश कर दिया। इसके बाद करीब 4 लाख रुपये के गहने लूट लिये। सात महिलाऔ को असप्ताल में भर्ती कराना पड़ा।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. यूपी के भदोही में एक मैरिज लॉन में वैवाहिक समारोह के दौरान 7 महिलाएं और 2 बच्चे जहरखुरानी का शिकार हुए हैं। महिलाऔ के बेहोश होने के बाद बदमाश उनके पहने हुए सोने के जेवरात उतार ले गए। बेहोशी की हालत में सभी महिलाऔ आैर बचचों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के उत्सव मैरिज लॉन में तिवारीपुर बैदा गांव की एक लड़की की शादी थी। उसमें शामिल होने के लिए घर की महिलाएं और कुछ रिश्तेदार पहुंचे हुए थे। देर रात जब शादी समारोह संपन्न हो रहा था उसी दौरान आशंका जताई जा रही है कि मैरिज लॉन के कमरे में बैठी महिलाओं को किसी ने चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे महिलाएं बेहोश हो गईं। उसके बाद जेवरात लेकर बदमाश फरार हो गए हैं।

 

सुबह विदाई के बाद जब महिलाओं को उठाया गया तो वह उठी नही तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई। महिलाओ के परिजनों के मुताबिक अभी तक तीन सोने की चैन गायब होने की जानकारी मिली है परिजनों ने कहा कि जब महिलाएं होश में आएंगे तब और पता लगेगा कि और कौन-कौन से जेवरात चोरी हुए हैं लेकिन अभी तक चार लाख रुपये के करीब के जेवरात गयाब होने का आरोप परिजनों ने लगाया है। मामले में क्राइम ब्रांच समेत गोपीगंज कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है मैरिज लॉन में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है साथ ही कैटरिंग में लगे कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।

By Mahesh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned