scriptअपनी शादी की चूड़ी खरीदने बाजार जा रही युवती का बोलरो सवार बदमाशों ने अपहरण किया | young girl kidnapping before three day marriage in bhadohi | Patrika News

अपनी शादी की चूड़ी खरीदने बाजार जा रही युवती का बोलरो सवार बदमाशों ने अपहरण किया

locationभदोहीPublished: Oct 15, 2018 06:24:22 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

18 अक्टूबर को थी युवती की शादी

up news

अपनी शादी की चूड़ी खरीदने बाजार जा रही युवती का बोलरो सवार बदमाशों ने अपहरण किया

भदोही. इधर घर में शादी की तैयारी चल रही थी। घर की सजावट लेकर हलवाईयों के काम काज बांटे जा रहे थे कि इसी बीच परिवार को सूचना मिली की उसी बेटी का बदमाशों ने अपहरण कर लिया जिसकी शादी तीन दिन बाद होनी थी। इस घटना के बाद से ही गांव से लेकर इलाके तक में दहशत फैल गई।
जी हां कोइरौना थानाक्षेत्र के कलिकमवैया गांव के रहने वाले अखिलेश सिंह की बेटी की शादी 18 अक्टूबर को तय थी। घर में शादी को लेकर खूब तैयारियां चल रही थी। अखिलेश सिंह का परिवार गुजरात के सूरत में रहकर अपना काम काज करता है ऐसे में परिवार बिटिया की शादी को लेकर खूब उत्साहित था।
रविवार को लगनोती बेटी अपने शादी की चूडियां अपने पसंद से लेने की बात करने लगी। उसकी बातों पर सहमति जताते हुए घर वालों ने उसे बाजार जाकर खुद की पसंज से खरीददारी करने पर सहमति जता दी। बेटी गांव से कुछ ही दूर गई थी को बोलेरो सवार पहुंचे बदमाशों ने सरेराह उसे रास्ते से उठा लिया और लेकर फरार हो गये। इस बात की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। परिवार के लोग बेटी की जान को लेकर काफी चिंतित हैं।
युवती के पिता संतोष सिंह की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। कोइरौना पुलिस छेछुआ और कलिकमवैया गांव में जाकर कुछ लोगों से पूछताछ भी की। एएसपी डॉ. संजय कुमार ने कहा कि पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। उनका कहना है कि टीम गठित कर जांच शुरू कर दी गई है जल्दी ही मामले का खुलास कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो