डॉयल 100 पर आया फोन,  15 करोड़ दो नहीं तो रजिस्ट्री कार्यालय को बम से उड़ा देंगे, फिर...

 डॉयल 100 पर आया फोन,  15 करोड़ दो नहीं तो रजिस्ट्री कार्यालय को बम से उड़ा देंगे, फिर...
Threat

युवक ने फर्जी आईडी से सिम लेकर डॉयल 100 पर किया था फोन

भदोही. रजिस्ट्री कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक सिरफिरे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने फर्जी आईडी से सिम लेकर डायल 100 पर फोन कर बम की फर्जी सूचना दी थी। सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मंच गया था लेकिन जब पुलिस ने पड़ताल की तो यह सूचना फर्जी निकली। सूचना देने वाल सिरफिरेे युवक ने पुलिस से 15 करोड़ रूपये की डिमांड की थी। 





यह भी पढ़ें:

कुशीनगर में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक लड़की की मौत, 14 कांवरिया झुलसे


डॉयल 100 पर फर्जी सूचना देना एक युवक पर भारी पड़ा है। बलभद्रपुर निवासी अवनीश दुबे ने पुलिस को फोन कर सूचना दी थी कि 11 जुलाई को रजिस्ट्री कार्यालय को बम से उड़ा दिया जायेगा। जब सीओ भदोही ने युवक से बात की तो युवक ने पुलिस से ही 15 करोड़ रूपये की मांग कर दी। सीओ ने युवक की अन्य जानकारी पाने के लिए उसे उलझाया और कहा कि हम 15 लाख रुपया देंगे लेकिन बम का पता  बताना होगा।







रूपये के लालच में आकर आरोपी पुलिस के जाल में फंस गया। सीओ की अगुवाई में क्राइम ब्रांच, भदोही कोतवाली पुलिस युवक की तलाश में जुट गयी। सर्विलांस से मिली लोकेशन के बाद पुलिस ने अवनीश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि डॉयल 100 पर आने वाली हर सूचना को पुलिस गंभीरता से लेती है, जब यह सूचना मिली तो पहले बम से जुडी पूरी पड़ताल की जब यह जानकारी मिल गयी तो पता चला कि सूचना फर्जी थी तो आरोपी की तलाश में एक टीम गठित कर की गयी जिसमे सफलता मिली है। आरोपी को पास से फर्जी आईडी से लिया सिम और मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है जिस दुकानदार ने फर्जी आईडी पर सिम जारी किया था उस पर भी कार्रवाई की जाएगी।  
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned