Zila Panchayat Election: भदोही में भाजपा ने अपना ज़िला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी हटाया

Zila Panchayat Election: भदोही से भाजपा ने अपने घोषित ज़िला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी अमित सिंह से समर्थन वापस ले लिया है। भाजपा के जिला अध्यक्ष ने मीडिया के सामने आकर इसका एलान किया।

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

भदोही. Zila Panchayat Election में अध्यक्ष के चुनाव के लिये वोटिंग के पहले सियासी तस्वीरें पल पल बदल रही हैं। भदोही जनपद में जिला पंचायत अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर भाजपा ने बड़ा निर्णय लिया है। भारतीय जनता पार्टी ने घोषित प्रत्याशी अमित सिंह से अपना समर्थन वापस ले लिया है। भाजपा के जिला अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी मीडिया मीडिया के सामने इसका एलान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की तरफ से इस निर्णय के बाद कोई भी नया प्रत्याशी घोषित नही किया जा रहा है।

 

भदोही जनपद में आज जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर नाम वापसी थी ऐसे में निर्दल प्रत्याशी चंद्र भूषण त्रिपाठी ने अपना नामांकन वापस लिया है। इसके बाद सिर्फ 2 प्रत्याशी मैदान में बचे थे जिसमें भाजपा के पूर्व में घोषित प्रत्याशी अमित सिंह और भदोही से भाजपा के विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के भाई अनुरूद्ध त्रिपाठी।

 

भाजपा कार्यालय पर जिला अध्यक्ष विनय श्रीवास्तव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को जानकारी दी कि भाजपा द्वारा घोषित किए गए प्रत्याशी अमित सिंह से पार्टी अपना समर्थन वापस ले रही है। उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व से यह निर्देश मिला था कि उनका नामांकन वापस कराया जाए, लेकिन समय खत्म हो गया इस वजह से नामांकन वापस नहीं हो सका। वहीं उनसे जब पूछा गया कि भाजपा अब किसी अन्य प्रत्याशी की घोषणा कर रही है तो उन्होंने कहा कि भाजपा की तरफ से कोई भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की जा रही है।

 

भाजपा के इस निर्णय से अनुरूद्ध त्रिपाठी जो भदोही से भाजपा के विधायक के भाई है जिन्होंने निर्दल नामांकन किया था उनका पलड़ा भारी हो गया है। कही न कही अब भाजपा पार्टी से बगावत कर चुनाव लड़े अनुरूद्ध त्रिपाठी का पीछे से सपोर्ट कर रही है।

BJP
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned