scriptशटर उठा दुकान में से ले गए 1 लाख के मोबाइल | 1 lakh mobiles were taken from the shop by lifting the shutter | Patrika News

शटर उठा दुकान में से ले गए 1 लाख के मोबाइल

locationभरतपुरPublished: Dec 08, 2021 11:32:35 pm

Submitted by:

rohit sharma

रूपवास कस्बे के मुख्य बाजार स्थित एक मोबाइल की दुकान की शटर को उठा अज्ञात जने मंगलवार-बुधवार रात करीब लाख कीमत के सौ से ज्यादा की-पैड मोबाइल चोरी कर ले गए।

शटर उठा दुकान में से ले गए 1 लाख के मोबाइल

शटर उठा दुकान में से ले गए 1 लाख के मोबाइल

भरतपुर. रूपवास कस्बे के मुख्य बाजार स्थित एक मोबाइल की दुकान की शटर को उठा अज्ञात जने मंगलवार-बुधवार रात करीब लाख कीमत के सौ से ज्यादा की-पैड मोबाइल चोरी कर ले गए। सूचना पर थाना प्रभारी भोजाराम ने मौके पर पहुंचे और दुकानदार से जानकारी ली। कस्बे के संतोष मोबाइल की दुकान में चोरी होने की जानकारी मिलने पर कस्बे के मोबाइल संघ के लोग एकत्रित हो गए। यह लोग थाने पर थाना प्रभारी भोजाराम से मिले। साथ ही इन्होंने मामला दर्ज करने के लिए तहरीर भी दी। इस दौरान व्यापार संघ व मोबाइल संघ के अध्यक्ष ने थाना प्रभारी को मामाले का खुलासा 72 घंटे में नहीं होने पर घरना प्रदर्शन किए जाने की चेतावनी भी दी। वहीं थाने पर कस्बा निवासी संतोष पुत्र रामवीर ने मामला दर्ज करवाया है। इसमें बताया कि उसकी मोबाइल की दुकान से 7 व 8 दिसम्बर की रात्रि को अज्ञात चोरों ने करीब सौ से ज्यादा की-पैड मोबाइल जिनकी कीमत एक लाख रुपए से अधिक है चोरी कर ले गए। पुलिस ने कस्बे के कई सीसीटीवी कैमरों की जांच की। जिसमें 3 संदिग्ध युवक दिखाई दिए हैं। जिनका पता किया जा रहा है। इससे पहले भरतपुर शहर में आदर्श कॉलोनी में एक गोदाम से करीब 14.5 लाख रुपए के मोबाइल अज्ञात जने चोरी कर ले गए थे।

पंचायतीराज मंत्री ने बांटे पट्टे

ग्राम पंचायत पला में प्रशासन गांवों के संग अभियान के दौरान पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने ग्रामों को पट्टे वितरित किए। इस दौरान जिला प्रभारी वेदप्रकाश तथा जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुशील कुमार मौजूद थे। इस दौरान मंत्री ने कैंप विकास के लिए 50 लाख रुपए की घोषणा की एवं जिला कलक्टर तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने संयुक्त रूप से 10 लाख रुपए से विकास कार्य कराने की घोषणा की। शिविर में जॉब कार्ड, दवाई छिड़काव की मशीन वितरित की गई एवं मंत्री ने सभी ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर मौके पर ही उनका निस्तारण किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो