script

पहले मारी गोली फिर कर गए ऐसा काम, इलाके में फैली सनसनी

locationभरतपुरPublished: Mar 20, 2019 02:33:54 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

भरतपुर कामां तहसील के परेहे गांव निवासी इरशाद पुत्र दीनू हरियाणा के पुनाना से होली मनाने के लिए मोटर साईकिल से अपने घर जा रहा था…

firing
भरतपुर।

भरतपुर के कामां कस्बे के आसपास आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। कभी लूट की घटना होती है तो कभी ठगी की घटनाएं निरन्तर बढ़ती जा रही है। पुलिस प्रशासन ने ठगी से बचने के लिए जगह-जगह बोर्ड भी लगा दिए हैं, लेकिन बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। ऐसे में एक बार फिर से बीती रात हमलावरों ने एक मोटरसाइकिल सवार पर हमला कर हाथ में गोली मार दी और 10,000 रुपये लूट ले गए।
मिली जानकारी के अनुसार, कामां कस्बे के जुरहरा तहसील के समीप हाथ में गोली मारकर घायल करने के बाद 10,000 रुपए लूट ले गए। अज्ञात मोटरसाइकिल सवार घायल को कामां अस्पताल से भरतपुर रेफर किया गया है। भरतपुर कामां तहसील के परेहे गांव निवासी इरशाद पुत्र दीनू हरियाणा के पुनाना से होली मनाने के लिए मोटर साईकिल से अपने घर जा रहा था। उसी दौरान जुरहरा तहसील से पहले अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने उसको रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रूका। जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गिर गया। इसके बाद बदमाशों ने उससे मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास किया।
अज्ञात हमलावरों ने इरशाद के हाथ में कट्टे से फायर कर दिया और 10,000 रुपए व मोटरसाइकिल की चाबी छीन कर ले गए। वहां से गुजर रहे तीन मोटरसाइकिल सवारों ने कामां अस्पताल में घायल इरशाद को भर्ती कराया। जहां से उसे भरतपुर रेफर कर दिया। घायल का उपचार भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

वहीं इधर झालावाड़ के बकानी वन रेंज क्षैत्र अवैध मिट्टी एंव पत्थर खनन पर अलग अलग कार्रवाई करते हुए एक जेसीबी एंव एक ट्रक्टर ट्रोली को जप्त कर लिया है। वन विभाग की टीम ने एक जेसीबी के हरिपुरा गांव के पास मदनपुरिया वृक्षारोपण प्लोनटेशन के पास में अवैध मिट्टी खोदते हुवे वन विभाग की टीम ने एक जेसीबी मशीन को जप्त कर दिया हैं। वहीं भालता क्षैत्र मे छापी नदी के किनारे से अवैध पत्थर खनन कर के ला रहे ट्रक्टर ट्रोली को जप्त कर वन विभाग कार्यालय में खड़ा करवा लिया हैं। दोनों के खिलाफ वन अधिनियम के तहत कार्यवाही शुरू कर दी है। कार्यवाही के दौरान वन विभाग की टीम में कार्यवाहक नाकेदार, वनरक्षक अरूण कुमार शर्मा एंव राजेन्द्र कुमार जाट उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो