scriptथानागाजी गैंगरेप के बाद अब यहां खेत में नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस में मचा हडक़ंप | 15 Years Old Girl Gangraped in Bharatpur, One Accused Arrested | Patrika News

थानागाजी गैंगरेप के बाद अब यहां खेत में नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस में मचा हडक़ंप

locationभरतपुरPublished: May 16, 2019 12:32:21 pm

Submitted by:

dinesh

मौका पाकर दो लोग खेत में घुस आए और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। दोनों ने दरिंदगी की हदें पार कर दी…

rape
भरतपुर।

अलवर के थानागाजी में विवाहिता से हुए गैंगरेप ( Thanagazi gangrape ) का मामला अभी ठंड़ा भी नहीं हुआ है बावजूद इसके प्रदेश में महिलाओं से रेप की घटना बढ़ती ही जा रही है। अब भरतपुर जिले के रुदावल थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से गैंगरेप ( minor gangrape ) की घटना सामने आई है। गुरूवार को नाबालिग गैंगरेप पीडि़ता पुलिस थाने पहुंची और घटना के बारे में बताया। पीडि़ता के साथ हुई दरिंदगी की घटना के बाद पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मच गया। थाना प्रभारी समेत अन्य जाब्ता आरोपियों की तलाश में जुट गया।
खेत पर रखवाली कर रही थी ( Gangrape in Bharatpur )
जानकारी के अनुसार गैंगरेप की ये वारदात बुधवार शाम की बताई जा रही है। नाबालिग खेत पर रखवाली कर रही थी। उसके परिजन कहीं गए हुए थे। तभी मौका पाकर दो लोग खेत में घुस आए और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। दोनों ने दरिंदगी की हदें पार कर दी। सुबह परिजनों के साथ नाबालिग रेप पीडि़ता थाने पहुंची और आपबीती बताई। पीडि़ता के साथ हुई दरिंदगी की वजह से वह सही हालत में नहीं है। इस कारण अभी तक पुलिस मेडिकल भी नहीं करा सकी है। लडक़ी की उम्र 15 साल बताई जा रही है। वहीं एसपी हैदर अली जैदी ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

वहीं थानागाजी गैंग रेप पीडि़त व उनके परिवार से आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुलाकात की। गैंग रेप पीडि़त से करीब 15 मिनट तक बात करने के बाद राहुल गांधी मीडिया से रूबरू हुए। राहुल गांधी ने कहा कि वे पीडि़त परिवार से मिले हैं। उन्होंने विस्तार से बात की है। राहुल ने कहा कि ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पीडि़त परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा। राहुल ने कहा कि मैने जैसे ही यह बात सुनी तुरंत सीएम गहलोत को फोन किया, मैं यहां पहले आना चाहता था, लेकिन नहीं आ पाया। राहुल ने कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। मेरे लिए यह इमोशनल बात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो