script150 फीट गहरे खदान में पाइप जोडऩे गया चालक डूबा | 150 feet deep mines pipe connecting driver dipped | Patrika News

150 फीट गहरे खदान में पाइप जोडऩे गया चालक डूबा

locationभरतपुरPublished: Apr 17, 2019 09:31:53 pm

Submitted by:

rohit sharma

रूपवास थाना क्षेत्र के घाटौली खनन क्षेत्र में बुधवार सुबह पानी से भरी खान में सबमर्सिबल का पाइप जोड़ते समय एक चालक गड्ढे में जा गिरा। हादसे देख लोग मौके पर पहुंचे और उसकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला।

bharatpur

death

भरतपुर. रूपवास थाना क्षेत्र के घाटौली खनन क्षेत्र में बुधवार सुबह पानी से भरी खान में सबमर्सिबल का पाइप जोड़ते समय एक चालक गड्ढे में जा गिरा। हादसे देख लोग मौके पर पहुंचे और उसकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। सूचना पर पुलिस और बाद में एसडीआरएफ गे गोताखोर पहुंचे और पानी से भरी खान में तलाश किया लेकिन देर शाम तक उसका कोई पता नहीं चल पाया।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव ईब्राहिमपुर निवासी वशीर पुत्र नब्बो पीएनसी कंपनी के हाइवा ट्रक पर चालक है। यहां घाटौली क्षेत्र में सुबह करीब 10 बजे पानी से भरी एक खान में चालक वशीर सबमर्सिबल की पानी जोडऩे के लिए करीब 150 फीट गहरी खान में नीचे उतरा था। वह तैर कर जा रहा था अचानक से वह पानी में डूब गया। यह देख कंपनी के दूसरे लोग उसने बचाने के लिए पानी में कूदे और तलाश की लेकिन पता नहीं चला। सूचना पर घाटौली चौकी प्रभारी किशनपाल मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से वापस उसकी तलाश की लेकिन पता नहीं चला। सूचना पर थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर व सीओ बयाना, एसडीएम दिनेशचंद धाकड़, तहसीलदार भगवत शरण व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। बाद में भरतपुर से एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और तलाश में तलाश किया लेकिन वशीर को कोई पता नहीं चला। इस दौरान खनिज विभाग के सहायक खनिज अभियंता ललित मंगल, कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष चन्द्रकेश राजावत, सुरेश राजावत सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो