scriptहत्या के बाद मिले 2 लाख रुपए, दो सुपारी किलर गिरफ्तार | 2 lakh rupees, two supari killer arrested after the murder | Patrika News

हत्या के बाद मिले 2 लाख रुपए, दो सुपारी किलर गिरफ्तार

locationभरतपुरPublished: Jul 15, 2019 11:25:38 pm

Submitted by:

rohit sharma

धौलपुर के सैंपऊ थाना क्षेत्र निवासी ऑटो चालक दशरथ जाटव की गत दिनों सुपारी लेकर हत्या कर शव को जिले के रूपवास थाना क्षेत्र में उसी के ऑटो में लावारिस छोड़कर भाग निकले दो सुपारी किलर को पुलिस ने सोमवार को धौलपुर के बसेड़ी इलाके से धरदबोचा।

bharatpur

police

भरतपुर.धौलपुर के सैंपऊ थाना क्षेत्र निवासी ऑटो चालक दशरथ जाटव की गत दिनों सुपारी लेकर हत्या कर शव को जिले के रूपवास थाना क्षेत्र में उसी के ऑटो में लावारिस छोड़कर भाग निकले दो सुपारी किलर को पुलिस ने सोमवार को धौलपुर के बसेड़ी इलाके से धरदबोचा। कब्जे से वारदात में इस्तमाल बाइक भी बरामद की है। हालांकि, हथियार नहीं मिला है।हत्या के बाद ऑटो चालक की पत्नी व कथित प्रेमी ने दो लाख रुपए दिए थे, जबकि हत्या करने का सौदा तीन लाख रुपए में हुआ था। पुलिस ने मृतक की पत्नी व कथित प्रेमी को रविवार को ही गिरफ्तार कर चुकी है। उधर, प्रारम्भिक जांच में सुपारी किलरों के धौलपुर के बसई नवाब इलाके में एक लूट के बाद व्यापारी की हत्या मामले में भी भूमिका संदिग्ध मानी जारी है। मामले में धौलपुर पुलिस को सूचना दी है।

पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि रूपवास थाना क्षेत्र में गत 4 जुलाई की सुबह गांव जटमासी व जौतरोली के मध्य सड़क किनारे एक ऑटो में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला था, जिसकी गोली मारकर हत्या की गई थी। मृतक की शिनाख्त बाद में उसके भाई बदनसिंह निवासी पुरा सरैंखी थाना सैंपऊ जिला धौलपुर ने की। उसने बताया कि छोटा भाई दशरथ जाटव (35) गत 3 जुलाई को ऑटो लेकर धौलपुर गया था और रात अपने साले कृष्णा के पास रूक गया था। दूसरे दिन तड़के उसके पास भाड़े के लिए फोन आया जिस पर वह ऑटो लेकर स्टेशन की तरफ चला गया। उसके बाद सुबह रूपवास पुलिस ने घटना की सूचना दी। प्रकरण की जांच में सामने आया कि ऑटो चालक की पत्नी इन्द्रा के धौलपुर के कौलारी थाने के चंदूका पुरा निवासी गोकुल कुशवाह से अवैध संबंध थे। जिस पर दोनों को पुलिस ने रविवार को धौलपुर से गिरफ्तार कर लिया। ऑटो चालक इनके अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था, जिस पर दोनों ने उसकी हत्या का षड्यंत्र रचा। गोकुल ने चिन्टू उर्फ चन्द्रभान व हेमसिंह उर्फ खैमसिंह कुशवाह निवासी झील थाना बसेड़ी जिला धौलपुर को ऑटो चालक दशरथ की हत्या करने के लिए 3 लाख रुपए की सुपारी दी थी। इन्होंने गत 4 जुलाई सुबह रूपवास इलाके में ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी और बाइक लेकर भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो