scriptभरतपुर की प्रसूता के साथ अस्पताल के गार्ड ने किया बलात्कार, प्रसव के लिए आई थी महिला | 20 Years Old Married Woman Raped By Hospital Guard | Patrika News

भरतपुर की प्रसूता के साथ अस्पताल के गार्ड ने किया बलात्कार, प्रसव के लिए आई थी महिला

locationभरतपुरPublished: Aug 06, 2019 10:53:57 am

Submitted by:

dinesh

Married Woman Raped : भरतपुर के सेवर क्षेत्र निवासी हाल जयपुर के मानसरोवर में रहने वाली एक दंपत्ती ( Couple ) ने पुलिस में बलात्कार ( Rape ) का मामला दर्ज करवाया है…

Hospital Rape
भरतपुर। भरतपुर के सेवर क्षेत्र निवासी हाल जयपुर के मानसरोवर में रहने वाली एक दंपत्ती ( Couple ) ने पुलिस में बलात्कार ( Rape ) का मामला दर्ज करवाया है। पीडि़त प्रसूता के पति ने अपनी पत्नी के साथ जयपुर के जयपुरिया अस्पताल ( jaipuria hospital ) के एक गार्ड पर बलात्कार ( Married Woman Rape ) का आरोप लगाया है। 20 वर्षीय महिला के पति ने रिपोर्ट पर पुलिस ने गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बलात्कार की ये घटना मई माह की बताई गई है।
प्री-मेच्योर बच्ची हुई थी
पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ.राहुल जैन ने बताया कि 24 मई को जयपुरिया अस्पताल में महिला को प्रसव के लिए लाया गया था। प्रसव के बाद महिला के सात माह की प्री-मेच्योर बच्ची ( premature baby ) हुई थी। महिला और बच्ची को अलग-अलग रखा गया था। महिला अस्पताल में 2 जुलाई तक भर्ती रही।
कभी छत पर कभी बाथरूम में करता था गंदा काम
पीडि़ता का आरोप है कि अस्पताल के गार्ड मुकेश गुर्जर की महिला वार्ड में ही ड्यूटी थी। एक दिन मुकेश बच्ची और पति को जान से मारने की धमकी देकर महिला को अस्पताल की छत पर ले गया और वहां बलात्कार किया। इसके बाद एक महीने की अवधि में उसने कभी छत पर कभी बाथरूम में तीन-चार बार उसके साथ बलात्कार किया।
पीडि़ता का सोमवार को मेडिकल करवाया गया है। पुलिस ने गार्ड को हिरासत में ले लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच एसीपी मालवीय नगर सुरेश चंद जांगिड़ कर रहे हैं।


वहीं हनुमानगढ़ के क्षेत्र के गांव खाराखेड़ा में सोमवार को गांव की विवाहिता व एक युवक के साथ मारपीट करते हुए उनका मुंह काला कर-जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाने का वीडियो वायरल होने के बाद हडकम्प मच गया। विवाहिता ने स्थानीय कुछ लोगों पर मारपीट कर अभद्र व्यवहार करने और जलाकर मारने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। हालांकि मारपीट व बालियां छीनने का आरोप लगाने वाली विवाहिता ने पुलिस को ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं दी है जिसमें मुंह काला व जूतों की माला पहना कर गांव में घुमाने का जिक्र हो। टिब्बी थाना पुलिस ने दोनों ही घटनाओं की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक वीडियो संभवत दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस मारपीट करने वाले युवकों की पहचान की कोशिश कर रही है।
-खाराखेड़ा में विवाहिता और युवक से मारपीट व ज्यादती की सूचना मिली है। इस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही महिला के बयान के बाद मामले में अन्य धाराएं भी जोड़ दी गई है। मामले की पूरी जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
मोहम्मद अनवर, थानाधिकारी, टिब्बी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो