कार की जांच की तो निकले अवैध शराब के 26 कर्टन

सेवर थाना पुलिस ने सेवर मोड पर शुक्रवार नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी गाड़ी की तलाशी के दौरान उसकी डिग्गी में छिपाकर रखी अवैध शराब बरामद की।

By: rohit sharma

Published: 05 Mar 2021, 09:59 PM IST

भरतपुर. सेवर थाना पुलिस ने सेवर मोड पर शुक्रवार नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी गाड़ी की तलाशी के दौरान उसकी डिग्गी में छिपाकर रखी अवैध शराब बरामद की। गाड़ी से 26 कर्टन मिले जिसमें फ्रूटीनुमा पैकिंग के कुल 1248 रम व व्हिस्की अंग्रेजी शराब मिली। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा आरोपी अंतराज्जीय गिरोह का सदस्य है जो अवैध शराब का परिवहन करता है।
थाना प्रभारी अरुण सिंहने बताया कि सेवर मोड पर नाकाबंदी के दौरान एक संदिग्ध गाड़ी को रुकवा कर तलाशी ली गई। जिसमें गोपनीय तरीके से गाड़ी के अन्दर एवं गाड़ी की डिग्गी में अवैध शराब अंग्रेजी शराब के 26 कर्टन बरामद किए हैं। मौके से परिवहन कर ले जाने वाले आरोपी विवेक कुमार पुत्र दिगम्बर सिंह जाट निवासी जुगसना थाना बलदेव जिला मथुरा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अवैध तरीके शराब के कर्टनों को पहुंचाने का कार्य करता है।


गिरदावर ने घायल को कराया अस्पताल में भर्ती


फसल कटाई प्रयोग से वापस लौटकर सीएचसी वैर में कोरोना वैक्सीन लगवाने आ रहे गिरदावर को रास्ते में घायल मिले वृद्ध को उपचार के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया है। वृद्ध में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी।
भूअभिलेख निरीक्षक भगवानसिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद गांव रहीमगढ़ से फसल कटाई प्रयोग कर बाइक से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए आ रहा था। सिरस मोड के पास रामचरण पुत्र बिस्सूराम जाटव निवासी भगतपुरा घायल अवस्था में मिला। जिसे बाइक से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र वैर में भर्ती कराया। उसने बताया कि रास्ते में उसे स्कूटी ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned