scriptदर्दनाक हादसा, डंपर की टक्कर से पिता व दो पुत्र समेत चार की मौत | 4 killed in road accident in bharatpur | Patrika News

दर्दनाक हादसा, डंपर की टक्कर से पिता व दो पुत्र समेत चार की मौत

locationभरतपुरPublished: Oct 21, 2020 08:37:18 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

डीग-नगर सड़क मार्ग पर थाना नगर अंतर्गत गांव रविदास पुरा के पास बुधवार दोपहर डंपर की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

4 killed in road accident in bharatpur

डीग-नगर सड़क मार्ग पर थाना नगर अंतर्गत गांव रविदास पुरा के पास बुधवार दोपहर डंपर की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

डीग। डीग-नगर सड़क मार्ग पर थाना नगर अंतर्गत गांव रविदास पुरा के पास बुधवार दोपहर डंपर की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सड़क किनारे इंतजार में खड़े बाइक सवार रमेश का दूसरा पुत्र और उसका दोस्त हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए भरतपुर जिला आरबीएम अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। एक ही परिवार में पिता व दो पुत्रों की मौत की खबर से अस्पताल में माहौल गमगीन हो गया और परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल था। बाइक सवार गांव बेढम से नगर जा रहे थे।
पुलिस ने बताया कि नगर की ओर से तेज गति से आ रहे डंपर ने गांव रविदास पुरा के पास पहले बाइक और सड़क किनारे खड़े दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार बबलू (24) पुत्र रमेश हरिजन और उसके पिता रमेश (55) पुत्र नत्थी हरिजन निवासी गांव बेढम थाना खोह की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि पिता-पुत्र के इंतजार में खड़े रमेश के बड़े संजय (26) तथा उसके दोस्त केशव निवासी गुडगांवा गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें एंबुलेंस से उपचार के लिए डीग के रैफरल चिकित्सालय में दाखिल कराया गया, जहां से गंभीर हालत में उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए भरतपुर रैफर कर दिया।
जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। उधर, दुर्घटना के बाद डंपर चालक मौके से डंपर को लेकर भाग निकला। सूचना मिलने पर बेढम पुलिस चौकी ने नाकाबंदी कर डंपर को रुकवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो