scriptअस्पताल में युवती के बैग से 40 हजार पार, फुटेज में दिखी संदिग्ध बालिका | 40 thousand crosses from the girl's bag in hospital | Patrika News

अस्पताल में युवती के बैग से 40 हजार पार, फुटेज में दिखी संदिग्ध बालिका

locationभरतपुरPublished: Jan 28, 2020 10:59:40 pm

Submitted by:

rohit sharma

जिला आरबीएम अस्पताल के नए भवन के आउटडोर में मंगलवार सुबह इलाज कराने के लिए दो बहनें आई हुई थी।

अस्पताल में युवती के बैग से 40 हजार पार, फुटेज में दिखी संदिग्ध बालिका

अस्पताल में युवती के बैग से 40 हजार पार, फुटेज में दिखी संदिग्ध बालिका

भरतपुर. जिला आरबीएम अस्पताल के नए भवन के आउटडोर में मंगलवार सुबह इलाज कराने के लिए दो बहनें आई हुई थी। यहां आउटडोर में से अज्ञात जना एक बहन के पास रखे बैग में से 40 हजार रुपए पार ले गया। नकदी पार होने की जानकारी पर अस्पताल में हंगामा हो गया। सूचना पर पुलिस व गार्ड मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर उसमें एक संदिग्ध बालिका कंबल में कुछ छिपाकर जाती नजर आई है। पुलिस को उक्त संदिग्ध बालिका के वारदात को अंजाम देने की आशंका बनी हुई है। उधर, अस्पताल पहुंची मां रो-रोकर बुरा हाल था। उसने यह राशि कर्जा चुकाने के लिए उधार ली थी।
सेवर के गांव मलाह निवासी कविता पत्नी करतार सिंह व छोटी बहन सीमा पत्नी अशोक जिनकी गत वर्ष जनूथर के गांव सौंख में एक ही घर में शादी हुई थी। दोनों बहन सुबह जिला अस्पताल उपचार कराने के लिए आई थीं। आते समय बड़ी बहन कविता घर ेमें बक्सा में रखे एक बैग को लेकर आ गई। कुछ देर बाद उनकी मां को बैग की जानकारी हुई तो वह अस्पताल पहुंची। बैग में 40 हजार रुपए रखे हुए थे, जिसकी जानकारी बहनों को नहीं थी। मां जब अस्पताल पहुंची तो उससे पहले ही बैग से नकदी पार हो चुकी थी। जिससे मां व पुत्रियों की हालत खराब हो गई। हंगामा होने पर चौकी पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें स्वाइन फ्लू वार्ड जिसमें वह चिकित्सक को दिखाने के लिए गई हुई थी, वहां से एक तेज कदम से एक 12 वर्षीय बालिका निकलती दिखी। उसके हावभाव संदिग्ध दिखे और उसने कंबल ओढ़कर रखा हुआ था जिससे पुलिस को इस बालिका पर बैग से राशि ले जाने का शक है।

ट्रेंडिंग वीडियो