scriptVIDEO#125 फीट लंबी दीवार के बगल में खोद दी नींव, 60 फीट दीवार गिरने से तीन मजदूर घायल | 60 feet wall collapse injured three laborers | Patrika News

VIDEO#125 फीट लंबी दीवार के बगल में खोद दी नींव, 60 फीट दीवार गिरने से तीन मजदूर घायल

locationभरतपुरPublished: Nov 29, 2022 09:14:42 pm

Submitted by:

Meghshyam Parashar

– सेवर क्षेत्र के गांव वमनपुरा में हुआ हादसा- हादसे में पिता-पुत्र हुए घायल

VIDEO#125 फीट लंबी दीवार के बगल में खोद दी नींव, 60 फीट दीवार गिरने से तीन मजदूर घायल

VIDEO#125 फीट लंबी दीवार के बगल में खोद दी नींव, 60 फीट दीवार गिरने से तीन मजदूर घायल

भरतपुर. सेवर थाना क्षेत्र के गांव वमनपुरा में मंगलवार सुबह हादसे में तीन मजदूर घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार गांव वमनपुरा में महावीर के मकान के निर्माण का काम चल रहा है। महावीर के मकान के बगल में ही सुरेशचंद शर्मा के मकान की करीब 125 फीट लंबी दीवार बनी हुई है। मजदूरों ने महावीर की दीवार बनाने को नींव की खुदाई शुरू कर दी। मजदूरों ने करीब 60 फीट तक नींव खोद दी। इस कारण सुरेशचंद शर्मा की 60 फीट की दीवार ढह गई। इससे यहां नींव खुदाई कर रहे घड़ी जालिम सिंह निवासी राजाराम (60) पुत्र छुट्टन, भूरी (25) पुत्र राजाराम एवं भूप सिंह (45) पुत्र परमोली दीवार के नीचे दबने से घायल हो गए। सूचना मिलने पर सेवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने घायलों के पर्चा बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
ऑनलाइन ठगी का खुलासा, मेवात गैंग के एक साथी को पकड़ा

डूंगरपुर. अश्लील फेक वीडियो बनाकर छवि धूमिल करने की धमकी देते हुए यू-ट्यूब चैनल से वीडियो हटाने के एवज में रुपए एंठने के मामले में पकड़े दो आरोपियों के जरिए डूंगरपुर की साइबर पुलिस की टीम ने बड़ा खुलासा करते हुए मेवात गैंग तक पहुंची। पुलिस ने ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए देश के कई राज्यो में एक करोड़ से अधिक की ठगी के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
डूंगरपुर एसपी राशि डोगरा ने बताया कि पुलिस ने अब तक इस मामले में हबीब खान पुत्र हाकम खान निवासी सैदमपुर (अलवर), कुलदीप पुत्र जुगलकिशोर शर्मा निवासी बसेड़ी (प्रतापगढ़) तथा कुन्दन पुत्र राजाराम मेघवाल निवासी मलावदा (प्रतापगढ़) को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अन्य आरोपियों बलविन्द्र सिंह पुत्र जोगेन्द सिंह निवासी सैदमपुर (अलवर), मजलिश पुत्र सामीन खॉं निवासी (भरतपुर) तथा तोहिद खान पुत्र हाकमदीन खां निवासी नुरखान का बास (अलवर) की तलाश जारी है। एसपी ने बताया कि तथा प्रार्थी की ओर से जमा करवाई गई राशि के खाताधारकों की डिटेल खंगाली गई। खाताधारक अश्विन पिता कालुराम निवासी छोटीसादड़ी (प्रतापगढ़) का होना पाया। करने जांच में पता चला कि उससे आरोपी कुलदीप व कुंदन ने सरकारी योजना लोन के पैसे आएंगे। नाम खाता खुलवाया था। साथ ही खाते की पासबुक, चैकबुक, एटीएम सहित पूरा किट उसने ले लिया था। आरोपी कुलदीप से पुछताछ करने पर सामने आया की कुलदीप व उसके साथी कुन्दन मेघवाल ने मिलकर छोटी सादड़ी के कई व्यक्तियों के खाते सरकारी योजनाओ के पैसे आने की बात बताकर खुलवा कर मेवात गैंग के हबीब खान व उसके साथियो को 5000-5000 रुपए एक खाते के हिसाब से किट सहित जयपुर जाकर बेच देते थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fx465
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो