नौकरी चले जाने से परेशान 72 वर्षीय बुजुर्ग ने की खुदकुशी, 4 सुसाइड नोट मिले

शहर की संजय नगर कॉलोनी में रविवार सुबह एक वृद्ध मकान के पास पेड़ से झूलता मिला। सूचना पर पहुंची थाना मथुरा गेट पुलिस ने जांच की तो उसके पास से चार सुसाइड नोट मिले।

By: kamlesh

Published: 21 Dec 2020, 04:06 PM IST

भरतपुर। शहर की संजय नगर कॉलोनी में रविवार सुबह एक वृद्ध मकान के पास पेड़ से झूलता मिला। सूचना पर पहुंची थाना मथुरा गेट पुलिस ने जांच की तो उसके पास से चार सुसाइड नोट मिले।

सुसाइड नोट से ज्ञात हुआ कि वह लॉक डाउन में नौकरी छूट जाने से परेशान था और कई महीनों से बेरोजगार होने के कारण परेशान था।सुनाइड नोट में उसने मकान मालिक का किसी तरह का दोष नहीं बताया और कहा कि वह स्वयं की मर्जी से यह कदम उठा रह है।

प्रशिक्षु आरपीएस अधिकारी पूनम चौहान ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि संजय नगर कॉलोनी में कुमारपाल गौतम के मकान में किराये पर रहने वाले 72 वर्षीय जगपत सिंह पुत्र नारायण सिंह निवासी हथैडा थाना चिकसाना ने खुदकुशी कर ली है।

पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान के पास खुले इलाके में नीम के पेड़ से वृद्ध का शव लटका मिला। उसने बाइक पर चढ़कर फंदा लगाया था। जांच में उसके पास चार सुसाइड नोट मिले। इनमें वह नौकरी छूट जाने और कई माह से बेरोजगार होने से परेशान होना बताया। मृतक चंबल लिफ्ट परियोजना में ठेकेदार के साथ कार्य करता था, लेकिन लॉक डाउन के चलते काम बंद होने से उसे हटा दिया, जिसके बाद से वह परेशान था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned