टॉफी दिलाने के बहाने 8 वर्षीय बालिका से दरिंदगी, पुलिस ने विकलांग आरोपी को लिया हिरासत में

जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को आठ वर्षीय बालिका के साथ पड़ोसी युवक ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

नदबई (भरतपुर)। जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को आठ वर्षीय बालिका के साथ पड़ोसी युवक ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। आरोपी युवक कक्षा दो पढऩे वाली बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने खेत में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। बालिका के रोने की आवाज सुन पास से निकल रहा एक ग्रामीण मौके पर पहुंचा तो आरोपी युवक मौके से भाग निकला।

गंभीर हाल में परिजनों ने पीडि़ता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, घटना की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में लिया है। आरोपी विकलांग है। पीडि़ता के पिता ने शाम को पुलिस में नामजद रिपोर्ट दी है। घटना से सदमे में आई बच्ची घिनौनी हरकत करने वाले शख्स को चाचा कहकर बुलाती थी।

पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुुंच ली जानकारी
बालिका से बलात्कार की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) डॉ.मूलसिंह राणा, ग्रामीण सीओ परमाल गुर्जर व लखनपुर थाना प्रभारी जनाना अस्पताल पहुंचे और चिकित्सकों से बालिका के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

लखनपुर थाना क्षेत्र की घटना है। पुलिस ने आरोपी विकलांग युवक को हिरासत में ले लिया है। पीडि़ता को अस्पताल में भर्ती कराया है, उसका मेडिकल कराया जा रहा है।
- हैदरअली जैदी, पुलिस अधीक्षक भरतपुर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned