scriptबालिका गृह में फिर मिले 9 मोबाइल, इसमें 3 सिम चालू मिली | 9 mobile re-found in girl's house, 3 sim running in it | Patrika News

बालिका गृह में फिर मिले 9 मोबाइल, इसमें 3 सिम चालू मिली

locationभरतपुरPublished: Jun 15, 2019 11:16:54 pm

Submitted by:

rohit sharma

राजकीय बालिका गृह में मोबाइल मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को महिला पुलिस जाब्ते ने बालिका गृह में ली सघन जांच में अंदर से नौ मोबाइल व दो सिम बरामद की है।

bharatpur

phone

भरतपुर. राजकीय बालिका गृह में मोबाइल मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को महिला पुलिस जाब्ते ने बालिका गृह में ली सघन जांच में अंदर से नौ मोबाइल व दो सिम बरामद की है। बरामद सामग्री को सेवर थाना पुलिस ने जब्त किया है। सूत्रों के अनुसार शाम को कुछ बालिकाओं ने अधीक्षका के समक्ष उत्पात मचाया और एक महिला केयर टेकर से धक्का-मुक्की करने की शिकायत है।
थाना प्रभारी दौलत सिंह ने बताया कि बालिका गृह अधीक्षका की शिकायत पर महिला पुलिस कर्मियों की निगरानी में कमरों की तलाशी ली गई। इसमें अंदर से 9 मोबाइल व तीन सिम चालू हालत में बरामद की गई हैं। इन्हें जब्त कर लिया है।
गौरतलब रहे कि पत्रिका ने गत 12 जून के अंक में ‘दो माह में बरामद हुए 12 मोबाइल फिर भी हो रही नाबालिगों की बातÓ खबर प्रकाशित की थी। इस खबर में बताया कि किस तरह बालिका गृह में स्टॉफ की मिलीभगत के जरिए तीन नम्बरों के जरिए बाहर अनजान लोगों से बालिकाएं बातचीत कर रही हैं। खबर प्रकाशित होने के दूसरे दिन जिला बाल संरक्षण इकाई, बाल अधिकारिता विभाग हरकत में दिखा और मामले में बालिका गृह अधीक्षका इन्दिरा गुप्ता को नोटिस देकर जवाब मांगा था। बताया जा रहा है बालिका गृह में से मोबाइल से बात करने की बात सार्वजनिक होने पर दबाव में आकर कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ा है। उधर, बताया जा रहा है कि शाम के समय कुछ बालिकाओं ने अधीक्षका के सामने महिला केयर टेकर से दुव्र्यवहार किया। हालांकि, इस मामले से अधिकारी अनभिज्ञता जता रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो