scriptबिहार के लोगों से लूट करने के मामले में एक टटलूबाज पकड़ा | A towel caught in the robbery of people of Bihar | Patrika News

बिहार के लोगों से लूट करने के मामले में एक टटलूबाज पकड़ा

locationभरतपुरPublished: Jan 22, 2019 11:24:44 pm

Submitted by:

rohit sharma

डीग पुलिस ने करीब तीन माह पहले ऑन-लाइन के जरिए बिहारी निवासी चार जनों को स्कार्पिओ गाड़ी बेचने का झांसा देकर बुलाकर लूट करने के मामले में एक टटलूबाज को गिरफ्तार किया है।

bharatpur

police

भरतपुर. डीग पुलिस ने करीब तीन माह पहले ऑन-लाइन के जरिए बिहारी निवासी चार जनों को स्कार्पिओ गाड़ी बेचने का झांसा देकर बुलाकर लूट करने के मामले में एक टटलूबाज को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से एक बाइक, देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

थाना प्रभारी सत्यप्रकाश विश्नोई ने बताया कि बिहारी के मोतीहारी जिले के हरसिडी थाने के कनघवा निवासी अमित कुमार पुत्र अरुण कुमार ने 1 नवम्बर 2018 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि उसे ऑन-लाइन एप पर स्कार्पियो गाड़ी बेचने की डील दिखी। जिस पर संबंधित से बातचीत की। जिस पर वह और उसे साथी कृष्ण कुमार, अरुणसिंह, बृजेश कुमार, नवनीत कुमार स्कार्पियो गाड़ी से 31 अक्टूबर को सुबह 8 बजे डीग पहुंचे। उसके बाद वह कामां रोड पर रेलवे फाटक के पास आ गए। यहां एक बाइक पर दो जने मिले जिन्होंने हाथ देकर उनकी गाड़ी रुकवा ली। पास में घर बताकर गाड़ी दिखवाने ले गए। कुछ दूरी पर पहुंचने पर झांडिय़ों में 7-8 लोग मिले, जिन्होंने पकड़ लिया और मारपीट की। इन्होंने करीब साढ़े पांच लाख रुपए 9 मोबाइल, सोने की चैन, सोने का लॉकेट, एटीएम कार्ड, एक चांदी की अंगूठी, एक घड़ी आदि छीन लिए।

एसपी के मामले को गंभीरता से लेते हुए एएसपी डीग के निर्देशन में टीम गठित की। जांच करने पर वारदात में भीलमका निवासी व्यक्ति के शामिल होने की जानकारी मिली। जिस पर पुलिस ने आरोपी भीलमका निवासी आरिफ पुत्र कमरू उर्फ कम्मू मेव को गिरफ्तार कर लिया। कब्जे से 315 बोर कट्टा व जिन्दा कारतूस व एक बाइक बरामद की है। पूछताछ में आरोपी ने क्षेत्र में टटलू काटने की कई वारदातें करना स्वीकारा है। टीम में हैड कांस्टेबल अजय यादव, कांस्टेबल पवन कुमार, विष्पु कुमार, जीतेन्द्र सिंह व भूपेन्द्र सिंह शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो