scriptखेत पर सो रही महिला लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की हत्या | A woman sleeping on the farm beaten to death with sticks and sticks | Patrika News

खेत पर सो रही महिला लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

locationभरतपुरPublished: Mar 02, 2021 12:45:28 am

Submitted by:

rohit sharma

गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के गांव जोतदरिया में रविवार-सोमवार रात खेत पर सो रही एक महिला की हत्या कर दी। घटना के समय पति खेत पर था जो चोर समझ कर फसल में जाकर छिप गया था।

खेत पर सो रही महिला लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

खेत पर सो रही महिला लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

भरतपुर. गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के गांव जोतदरिया में रविवार-सोमवार रात खेत पर सो रही एक महिला की हत्या कर दी। घटना के समय पति खेत पर था जो चोर समझ कर फसल में जाकर छिप गया था। आरोप है कि तीन जने खेत पर आए थे जिसमें दो जनों ने पत्नी पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना को लेकर पति ने दो जनों को नामजद करते हुए तीन के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। उधर, पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। नामजद दो आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए दूसरे एंगल से भी जांच कर रही है। जिन्हें नामजद किया है उनसे डेढ़ साल पहले झगड़ा हुआ था।
पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में गांव जोतदरियॉ निवासी कमरूद्दीन पुत्र चांव खां ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि वह अपनी पत्नी रुकईया (35) के साथ पर रात में खेत पर सरसों की राश की रखवाली के लिए सो रहे थे। पत्नी चारपाई पर सो रही थी। मध्य रात्रि को तीन व्यक्ति आते दिखाई दिए। उस समय वह जाग रहा था। वह चोर समझकर समीप के गेहूं के खेत में जाकर छिप गया। बताया कि तीनों ने मुंह कपड़ा बांध कर ढक रखे थे। रिपोर्ट में बताया कि एक जना खड़ा रहा और दो अन्य ने सो रही पत्नी के ऊपर ताबड़तोड़ लाठियों से वार करना शुरू कर दिया। घटना को देख पति मौके से भाग निकला और परिजनों को सूचना दी। घटना की सूचना लाडमका के सरपंच हब्बू खां ने पुलिस को दी। कुछ देर बाद खेत पर पहुंचा तो पत्नी रुकईया मृत पड़ी हुई थी। बाद में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने सीकरी अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, पुलिस ने नामजद आरोपियों को बुलाकर पूछताछ की। जिसमें उन्होंने रात में घर पर सोना बताया है। फिलहाल पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है।

पति ने दो हमलावरों की पहचान

मृतका के पति ने दर्ज कराई रिपोर्ट में हमलावर में से दो की पहचान गांव जोतदरिया निवासी ताहिर पुत्र आमीन व गांव मुल्ला निवासी उमरदीन के रूप में की है। जबकि तीसरे व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर आवश्यक साक्ष्य जुटाए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो