scriptयुवक की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी ने सुपारी देकर कराई थी पति की हत्या | A young man shot dead case in Roopwas bharatpur | Patrika News

युवक की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी ने सुपारी देकर कराई थी पति की हत्या

locationभरतपुरPublished: Jul 14, 2019 09:35:47 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

रूपवास थाना क्षेत्र में गत दिनों एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव ऑटो में छोडऩे की वारदात का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया।

arrested
भरतपुर। रूपवास थाना क्षेत्र में गत दिनों एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव ऑटो में छोडऩे की वारदात का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया। ऑटो चालक की पत्नी ने प्रेमी से मिलकर उसकी हत्या की 3 लाख रुपए की सुपारी दी थी। 4 जुलाई को दशरथ की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी ने बताया कि रूपवास थाने के गांव जटमासी व जौतरोली के बीच 4 जुलाई को ऑटो में दशरथ जाटव (35) निवासी पुरा सरैंखी थाना सैंपऊ जिला धौलपुर का शव मिला था।
मृतक के भाई बदनसिंह ने बताया कि दशरथ 3 जुलाई को ऑटो लेकर धौलपुर अपने साले कृष्णा के पास गया था। दूसरे दिन तड़के 3-4 बजे दशरथ के पास किसी का भाड़े के लिए फोन आया तो वह ऑटो लेकर धौलपुर स्टेशन की तरफ चला गया।
पुलिस की ‘फिल्मी स्टाइल’ प्लानिंग से धरे गए दो चेन स्नेचर, VIDEO देखकर आप भी करेंगे तारीफ़

जांच के दौरान पता चला कि मृतक की पत्नी इन्द्रा के गोकुल कुशवाह निवासी चन्दू का पुरा थाना कौलारी जिला धौलपुर से अवैध सम्बन्ध हैं। पुलिस ने इन्द्रा से कड़ी पूछताछ के बाद गोकुल कुशवाह को सैंपऊ से पकड़ लिया।
दोनों ने दशरथ की 3 लाख की सुपारी देकर हत्या करवाना स्वीकार कर लिया। इन्द्रा प्रेमी गोकुल के सम्पर्क में दो साल पहले आई। गोकुल से फोन पर लगातार बात से दशरथ को इन्द्रा पर शक हो गया तो वह इन्द्रा से मारपीट करने लगा।
परेशान होकर दोनों ने दशरथ की हत्या के लिए चिंटू उर्फ चंद्रभान कुशवाह व हेम सिंह कुशवाह निवासी झील थाना बसेड़ी जिला धौलपुर को 3 लाख रुपए की सुपारी दी। दोनों 4 जुलाई को दशरथ को रुदावल तक छोडऩे के लिए भाड़े पर लेकर आए और गांव जटमासी व जोतरोली के बीच गोली मारकर हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो