scriptACB Action In Rajasthan : भरतपुर में एसीबी का बड़ा एक्शन, बीसीएमओ और सहायक कर्मचारी को घूस लेते रंगे हाथ किया अरेस्ट | ACB Action : CMO and assistant employee arrested by ACB for taking bribe | Patrika News
भरतपुर

ACB Action In Rajasthan : भरतपुर में एसीबी का बड़ा एक्शन, बीसीएमओ और सहायक कर्मचारी को घूस लेते रंगे हाथ किया अरेस्ट

खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.केडी शर्मा पिछले करीब 12 वर्षों से लगातार कामां के बीसीएमओ के पद पर कार्यरत थे। इस कार्रवाई को देखते हुए बीसीएमओ कार्यालय सहित अन्य कार्यालयों में हड़कम्प मच गया।

भरतपुरJun 28, 2024 / 06:06 pm

जमील खान

Kaman News : कामां. भरतपुर की एसीबी टीम ने गुरुवार दोपहर को कामां के खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी व सहायक कर्मचारी को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। ट्रैप होने से पहले दोनों पीडि़त नर्सिग होम संचालक से 55 हजार की रिश्वत ले चुके थे। दोनों ने नर्सिंग होम के संचालक से नर्सिग होम को सील करने व उसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाने की धमकी दी थी। जिसके बाद पीडित की ओर से भरतपुर एसीबी के हेल्पलाइन के माध्यम से शिकायत की थी। एसीबी ने शिकायत का सत्पापन कराया तो शिकायत सही पाई गई। जिसके बाद कार्रवाई को अंजाम दिया गया।
भरतपुर एसीबी के एएसपी अमित सिंह ने बताया कि जुरहरा थाने के गांव परेही निवासी सद्दाम पुत्र असरू मेव का कस्बां जुरहरा स्थित सहसन रोड पर नर्सिग होम संचालित है। नर्सिग होम संचालक सद्दाम की ओर से भरतपुर के एसीबी हेल्पलाइन के माध्यम से एक शिकायत मिली थी कि उसके नर्सिंग होम में कमी निकालकर उसे सील करने व उसके खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाने की कामां के खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.केडी शर्मा की ओर से धमकी दी जा रही थी।
जो नर्सिंग होम के संचालक से एक लाख रुपए की मांग कर रहा है। जिसपर भरतपुर एसीबी के एएसपी अमित सिंह के नेतृत्व में नर्सिग होम संचालक की शिकायत का सत्यापन किया गया। जिसके बाद गुरूवार दोपहर एसीबी की टीम ने खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. केडी शर्मा व उनके सहायक कर्मचारी राकेश कुमार सैनी को पीडि़त से 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी पीडि़त के शिकायत करने से पहले ही उससे 45 हजार रुपए ले चुके थे। इसके अलावा जब एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाया तब दोनों आरोपियों ने पीडित से 10 हजार रुपए ले लिए थे।
करीब 12 वर्षो से कार्यरत थे बीसीएमओ
खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.केडी शर्मा पिछले करीब 12 वर्षों से लगातार कामां के बीसीएमओ के पद पर कार्यरत थे। इस कार्रवाई को देखते हुए बीसीएमओ कार्यालय सहित अन्य कार्यालयों में हड़कम्प मच गया।

Hindi News/ Bharatpur / ACB Action In Rajasthan : भरतपुर में एसीबी का बड़ा एक्शन, बीसीएमओ और सहायक कर्मचारी को घूस लेते रंगे हाथ किया अरेस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो