एसीबी ने दो हजार की रिश्वत लेते कनिष्ठ सहायक पकड़ा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने बुधवार को वैर तहसील कार्यालय में कनिष्ठ सहायक को दो हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है।

भरतपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने बुधवार को वैर तहसील कार्यालय में कनिष्ठ सहायक को दो हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। रिश्वत राशि आरोपी की पेंट के जेब से बरामद हुई। आरोपी ने रिश्वत एक व्यक्ति की जमीन के रजिस्ट्री कागजात देने के लिए मांगी थी। एसीबी टीम की कार्रवाई देर शाम तक जारी थी।

एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश मीणा ने बताया कि गांव हतीजर निवासी परिवादी नाहर सिंह जाट ने एसीबी चौकी में शिकायत की थी। इसमें बताया कि गत बुधवार को उसने ढाई बीघा जमीन की रजिस्ट्री कराई थी। रजिस्ट्री के कागजात देने की एवज में वैर तहसील कार्यालय में कार्यरत कनिष्ठ सहायक लोकेश मीणा 2 हजार रुपए की रिश्वत की मांग कर रहा है। एसीबी ने 3 दिसम्बर को शिकायत का सत्यापन कराया, जिसमें मामला सही निकला। एसीबी ने योजना के अनुसार परिवादी नाहर सिंह को बुधवार दोपहर वैर तहसील कार्यालय में भेजा। परिवादी ने कनिष्ठ सहायक लोकेश को उसके कमरे में जाकर रिश्वत राशि 2 हजार रुपए दिए, जिसे उसने पेंट में रख लिए। इशारा मिलते ही एसीबी टीम मौके पर पहुंची और कनिष्ठ सहायक की तलाशी लेने पर पेंट की जेब से रिश्वत राशि बरामद कर ली, जिस पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned