scriptयहां शादी समारोह में अचानक से मच गई अफरा-तफरी, संगीत की जगह सुनाई देने लगी दर्दनाक चीखें | Accident in Marriage Function: 1 Killed, Two injured in Bharatpur | Patrika News

यहां शादी समारोह में अचानक से मच गई अफरा-तफरी, संगीत की जगह सुनाई देने लगी दर्दनाक चीखें

locationभरतपुरPublished: Sep 23, 2019 01:57:36 pm

Submitted by:

dinesh

Accident in Marriage Function: भरतपुर जिले के कामां में गाडिय़ां लोहारों के विवाह समारोह के दौरान एक खौफनाक हादसा ( Accident in Marriage Function ) हो गया। जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए…

bharatpur.jpg
भरतपुर। भरतपुर जिले के कामां में गाडिय़ां लोहारों के विवाह समारोह के दौरान एक खौफनाक हादसा ( Accident in Marriage Function ) हो गया। जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। ये घटना बीती रात 12 बजे की है जब कामां कस्बे में चीलमहल के नीचे गाडिय़ा लोहार बस्ती में गाडिय़ां लोहारों का विवाह समारोह चल रहा था। सभी शादी समारोह में व्यस्त थे। खुशी का मौहोल था। तभी अचानक एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली समारोह स्थल में आ घुसी। ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो गंभीर घायलों को इलाज के लिए अलवर ले जाया गया।
यह भी पढ़ें

जिसकी थी तलाश वो सरगना आया पकड़ में, सुरंग खोद कर रहा था ऐसा…अब और खुलेंगे कई राज

घटना के बाद विवाह समारोह में मची अफरा-तफरी मच गई। संगीत की जगह घायलों की दर्दनाक आवाजे सुनाई देने लगी। लोग इधर-उधर दौड़ते नजर आए। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रॉली छोडकऱ मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि चालक ट्रॉली में अवैध खनन के पत्थर डालकर ले जा रहा था। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ट्रैक्टर ट्राली व बाइक को जब्त कर थाने ले गई।
यह भी पढ़ें

अगले 48 घंटे में प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश के आसार, सुबह-शाम महसूस होने लगी ठंडक

वहीं एक दूसरे हादसे में कोटपूतली राजमार्ग पर सानखेड़ा के समीप सोमवार सुबह दो ट्रको में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिससे एक ट्रक में भीषण आग लग गई। एक ट्रक में चीनी भरी थी। सूचना पर पनियाला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दो दमकल की सहायता से आग पर पाया काबू पाया गया। आग भी उस स्थान लगी जहां पास ही में पैट्रोल पम्प था। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। ट्रक के चालक-परिचालक फरार बताए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो