शौच का बहाना कर अस्पताल से भागा लूट का आरोपी, दो कांस्टेबल निलम्बित

( BHARATPUR NEWS ) जिला आरबीएम अस्पताल ( RBM HOSPITAL IN BHARATPUR ) में भर्ती लूट, डकैती समेत अन्य मामलों में वांछित चल रहा आरोपी कल्ला गुर्जर शुक्रवार को महिला शौचालय की खिडक़ी से कूद कर भाग ( accused absconding ) निकला। ( BHARATPUR CRIME NEWS )

भरतपुर.
जिला आरबीएम अस्पताल ( RBM HOSPITAL IN BHARATPUR ) में भर्ती लूट, डकैती समेत अन्य मामलों में वांछित चल रहा आरोपी कल्ला गुर्जर शुक्रवार को महिला शौचालय की खिडक़ी से कूद कर भाग ( accused absconding ) निकला। आरोपी को गढ़ीबाजना थाना पुलिस ने गांव परौआ से पकड़ा था। उसके पैर में चोट आने पर पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के हड्डी वार्ड में भर्ती कराया था।

दोनों कांस्टेबलों को किया निलम्बित ( BHARATPUR CRIME NEWS )

आरोपी के भागने की सूचना पर ड्यूटी में तैनात दो कांस्टेबल व मरीजों के परिजन बाहर की तरफ भागे लेकिन वह उससे पहले ही भाग निकला। सूचना पर एएसपी (एडीएफ) सुरेश खींची ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली। उधर, लापरवाही बरतने के मामले में जिला पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी ने दोनों कांस्टेबलों को निलम्बित कर दिया है।

पुलिस सुरक्षा में भर्ती कराया था ( custody accused absconding )

गढ़ीबाजना थाना क्षेत्र के गांव परौआ निवासी आरोपी कल्ला गुर्जर (25) पुत्र राजाराम लूट, डकैती व चोरी समेत कई मामलों में वांछित चल रहा था। मंगलवार देर रात गांव परौआ में पुलिस को उसके आने की सूचना मिली। आरोपी गांव में झगड़ा कर रहा था। सूचना पर पुलिस मय जाब्ते मौके पर पहुंची। पुलिस को देख आरोपी खेतों में भागा और चारदीवारी से कूदने के दौरान गिर कर घायल हो गया। पैरों में चोट आने पर पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में पुलिस सुरक्षा में भर्ती कराया था।


शौचालय में गए लेकिन वह नहीं मिला ( BHARATPUR NEWS )

बताया जा रहा है कि आरोपी सुबह से पेट खराब और दर्द होने की शिकायत कर रहा था। दो बार टॉयलेट जाने के बाद उसने फिर से शिकायत की। जिस पर पुलिस कांस्टेबल से महिला शौचालय में वेस्टर्न टायलेट होने पर उसे यहां ले आया और वह बाहर आकर खड़ा हो गया। थोड़ी देर में एक मरीज ने कांस्टेबल से आरोपी के भागने की बात कही। जिस पर कांस्टेबल बलवंत व ओमप्रकाश व अन्य लोग शौचालय में गए लेकिन वह नहीं मिला। अस्पताल परिसर समेत आसपास तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।


गढ़ीबाजना व बयाना थाने में दर्ज मुकदमे

भागे आरोपी कल्ला के खिलाफ गढ़ीबाजना व बयाना पुलिस थाने में लूट, डकैती एवं चारी के करीब पांच मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी राहगीरों के साथ मारपीट कर लूट, भैंस चोरी, वाहन चोरी तथा अवैध हथियार के जरिए इलाके में दहशत फैलाता है।


टूटी खिडक़ी फिर से उठाया फायदा

अस्पताल में शौचालयों की ज्यादातर स्थिति खराब है। जिस महिला शौचालय से आरोपी भाग निकला, उसकी भी खिडक़ी जाली कटी थी और रोड टूटी हुई थी। इसका फायदा उठाकर आरोपी खिडक़ी में से बाहर कूद कर भाग निकला। इससे पहले भी अस्पताल के जेल वार्ड में से बंदी खिडक़ी में से भाग चुके हैं। इन घटनाओं के बाद प्रशासन कोई सबक नहीं ले रहा है।


- आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां वह शौचालय के अंदर से बाहर की तरफ कूद कर भाग निकला। ड्यूटी में लापरवाही बरतने दो कांस्टेबल निलम्बित किए हैं। आरोपी की तलाश जारी है।

- हैदरअली जैदी, पुलिस अधीक्षक भरतपुर

यह खबरें भी पढ़ें...

राजस्थान: 156 RAS अफसरों के 'जम्बो' तबादले, यहां देखें पूरी Transfer List


दीपावली का गिफ्ट : सिर्फ आधी कीमत में यहां से खरीदें पटाखे

तेज रफ्तार ट्रोला लील गया मां-बेटे की जान, परिजनों में मचा कोहराम

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned