Bharatpur news ... बिजली चोरों पर कार्रवाई, काटे कनेक्शन

Bharatpur news ... बिजली चोरों पर कार्रवाई, काटे कनेक्शन
bharatpur

Pramod Kumar Verma | Updated: 25 Jun 2019, 02:00:00 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

भरतपुर. शहर में बिजली चोरी की सूचना पर बीईएसएल कंपनी की बिजिलेंस टीम ने पुलिस जाप्ता के साथ सोमवार अलसुबह मछली मौहल्ला व कच्चा कुंडा क्षेत्र में 34 घरों में बिजली चोरों के खिलाफ कार्रवाई की।

भरतपुर. शहर में बिजली चोरी की सूचना पर बीईएसएल कंपनी की बिजिलेंस टीम ने पुलिस जाप्ता के साथ सोमवार अलसुबह मछली मौहल्ला व कच्चा कुंडा क्षेत्र में 34 घरों में बिजली चोरों के खिलाफ कार्रवाई की। टीम ने वीसीआर भरकर बिजली कनेक्शन काटे। इससे क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मच गया।

बीईएसएल के सीओओ जयन्त राय चौधरी का कहना है कि सुचना मिली कि मछली मौहल्ला और कच्चा कुंडा में बिजली कनेक्शन होने के बाद भी कुछ लोग खंभे पर लगे कनेक्शन बॉक्स से बिजली चोरी कर रहे हैं। इस पर बीईएसएल ने मथुरा गेट थाना पुलिस और बिजली थाना पुलिस के सहयोग से सोमवार अलसुबह दोनों स्थानों पर कार्रवाई की।

इस क्षेत्र के लोग धड़ल्ले से चोरी कर रहे थे। पहले भी यहां बिजली चोरों के खिलाफ कार्रवाई की थी, लेकिन यहां की स्थिति में सुधार नहीं आया। अब सूचना मिली तो कार्रवाई की। उन्होंने शहरवासियों से बिजली चोरी कर अपनी जिन्दगी को खतरे में नहीं डालने की कहा।

उन्होंने बताया कि कार्रवाई के दौरान पुलिस के 20 अधिकारी व जवान, बीईएसएल के कई अधिकारी, तकनीकी टीम व क्यूआरटी के जवानों सहित करीब 45 लोगों का दल मौजूद था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned