scriptविधायक बोली, अवैध वसूली करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ हो कार्रवाई | action should be taken against the policemen who made illegal recovery | Patrika News

विधायक बोली, अवैध वसूली करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ हो कार्रवाई

locationभरतपुरPublished: May 21, 2020 09:00:45 pm

Submitted by:

rohit sharma

कामां विधायक जाहिदा खान ने विधानसभा क्षेत्र के सर्किल सीओ और थाना प्रभारियों की अपने कार्यालय में बैठक ली और कोरोना वायरस संक्रमण में पुलिसकर्मियों ेके कार्य की सराहना की।

विधायक बोली, अवैध वसूली करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ हो कार्रवाई

विधायक बोली, अवैध वसूली करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ हो कार्रवाई

भरतपुर. कामां विधायक जाहिदा खान ने विधानसभा क्षेत्र के सर्किल सीओ और थाना प्रभारियों की अपने कार्यालय में बैठक ली और कोरोना वायरस संक्रमण में पुलिसकर्मियों ेके कार्य की सराहना की। विधायक ने क्षेत्र में अपराध पर रोक लगाने और अवैध वसूली करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने अधिकारियों को निर्देश दिए।

विधायक ने पुलिसकर्मियों से कहा कि कोरोना वायरस से अभी लम्बी लड़ाई है और इसी तरह मुस्तैदी के साथ हम सभी को मिलकर कार्य करना है। उन्होंने कहा कि लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता लानी होगी। उन्होंने कुछ पुलिसकर्मियों की क्षेत्र में अवैध वसूली की शिकायत मिलने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में आम जनता परेशान है और उसके बाद भी चौकियों और चौराहे पर कुछ पुलिसकर्मी अवैध वसूली करने में लगे हुए हैं। उन्होंने इन कर्मियों के खिलाफ सीओ को विभागीय कार्रवाई करने की बात कही। बैठक में सीओ देवेन्द्र सिंह, नगर सीओ सत्य प्रकाश मीणा, डीग सीओ मदन लाल मीणा, कामां थाना प्रभारी धर्मेंद्र दायमा, कैथवाडा के महेंद्र कुमार शर्मा, जुरहरा के कमलेश मीणा, गोपालगढ़ के रामनरेश मीणा समेत अन्य मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो