आखिर राज्यमंत्री सुभाष गर्ग ने क्यों बोली ऐसी बात...

गांवों में नहीं मिल रही 20 घंटे बिजली सप्लाई, मंत्री गर्ग ने दी विभाग को हिदायत
-बोले: गांव-गांव में की जाएगी जानकारी, अगर बात झूठी निकली तो की जाएगी कार्रवाई

By: Meghshyam Parashar

Updated: 21 Jun 2021, 04:04 PM IST

भरतपुर. ग्रामीण अंचल में अब भी 20 घंटे बिजली सप्लाई नहीं मिल रही है। राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग दो बार विभाग को निर्देशित कर चुके हैं, लेकिन निर्देशों पर भी कोई अमल नहीं किया जा सका है। अब रविवार को कुछ गांवों में 12 से 15 घंटे बिजली सप्लाई की शिकायत पर राज्यमंत्री गर्ग ने विभाग को हिदायत देते हुए कहा कि रिकॉर्ड भले ही सही है, लेकिन अब गांव-गांव में जानकारी की जाएगी। अगर बिजली सप्लाई में गड़बड़ मिलती है तो जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
कोरोना टीकाकरण के प्रति जागरुकता बढाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में आयोजित वीडियो कॉफ्रेंसिंग में राष्ट्रीय लोकदल के विधायक व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने विश्वास दिलाया कि टीकाकरण अभियान में राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता राज्य सरकार का सहयोग करेंगे ताकि शत प्रतिशत लोगों का टीकाकरण हो और लोग इस महामारी से बच सकें। भरतपुर से वीडियो कॉफ्रेंसिंग में जुड़े चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने कोरोना से बचाव के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से किए गए उपायों की सराहना करते हुए कहा कि वे स्वयं कोरोना पॉजीटिव होने के बाद भी प्रदेश की जनता को कोरोना से बचाव के लिए निरंतर प्रयासरत रहे उसी का परिणाम है कि आज राजस्थान कोरोना प्रबन्धन के क्षेत्र में मिसाल बन गया है। उन्होंने कहा कि अब हमें कोरोना संक्रमण के बचाव की तरह ही टीकाकरण अभियान में मिलकर काम करना होगा, इसमें सभी राजनैतिक दलों, धर्म गुरुओं एवं स्वयं सेवी संगठनों को सहयोग करना होगा। इस अवसर पर जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता, एडीएम शहर केके गोयल, डॉ. अमर सिंह आदि उपस्थित थे।

आधा दर्जन गांवों का किया दौरा

राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने भरतपुर विधानसभा क्षेत्र के करीब आधा दर्जन गांवों का दौरा कर जनसमस्याओं की जानकारी ली और मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए। डॉ. गर्ग ने विधानसभा क्षेत्र के गांव जघीना, नगला खुश्याल, घुस्यारी, भरंगरपुर, नगला केवल, नगला हथैनी आदि गांवों का दौरा किया, जहां लोगों से समस्याओं की जानकारी ली। पेयजल से संबंधित समस्याओं के लिए जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी एवं चम्बल परियोजना के अभियंताओं को निर्देश दिए।

Meghshyam Parashar Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned