scriptलोहे की जाली काटकर दुकान में घुसे, सीसीटीवी में कैद हुआ चोर | An intruder in the CCTV, threw the iron mesh into the shop | Patrika News
भरतपुर

लोहे की जाली काटकर दुकान में घुसे, सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

कामां कस्बे में नगर पालिका के पास रविवार रात अज्ञात जनों ने दो दुकानों को निशाना बनाया। दुकानों में से चोर नकदी व सामान पार कर ले गए। वारदात की जानकारी सुबह दुकान खोलने पर हुई।

भरतपुरJun 04, 2019 / 12:01 am

rohit sharma

bharatpur

chor

भरतपुर. कामां कस्बे में नगर पालिका के पास रविवार रात अज्ञात जनों ने दो दुकानों को निशाना बनाया। दुकानों में से चोर नकदी व सामान पार कर ले गए। वारदात की जानकारी सुबह दुकान खोलने पर हुई। चोरी की घटना को लेकर दुकानदारों ने पुलिस के खिलाफ नाराजगी जताई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। दुकानदारों ने पुलिस गश्त में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। वहीं, परचून की दुकान में एक चोर यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

नगर पालिका के निकट परचून के थोक व्यापारी गिरधारी लाल पुत्र रामजीलाल खण्डेलवाल की दुकान में चोर पीछे के रास्ते से ऊपर चढ़कर लोहे के जंगले को काट कर दुकान में घुस गए। चोर गल्ले में रखे करीब 20 हजार रुपए, सिगरेट के पैकेट समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए। इसी तरह पास में ही स्थित प्रमोद पुत्र देवीराम शर्मा की दुकान में भी चोर ऊपर के रास्ते से घुसे। दुकान में रखे गल्ले में से करीब 15 हजार रुपए चोरी कर ले गए। चोरी की जानकारी दुकानदारों के सुबह दुकान खोलने पर हुई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। वहीं व्यापार महासंघ के अध्यक्ष महेश सोनी आदि मौके पर पहुंचे और थाना प्रभारी श्रीमोहन मीणा से चोरी की वारदातों को लेकर नाराजगी जताई। वहीं, परचून के थोक व्यापारी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक संदिग्ध व्यक्ति कैद हुआ है, पुलिस इस व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो