scriptयुवक की हत्या से गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम, मंत्री ने खुलवाया | Angry family jammed by murder of young man, the minister opened | Patrika News

युवक की हत्या से गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम, मंत्री ने खुलवाया

locationभरतपुरPublished: Aug 04, 2019 11:25:13 am

Submitted by:

rohit sharma

कोतवाली थाना अंतर्गत रणजीतनगर कॉलोनी स्थित कार शोरुम में शनिवार रात एक युवक की संदिग्धावस्था में हुई मौत के मामले में गुस्साए परिजन व ग्रामीणों ने आरबीएम अस्पताल के पास सर्कुलर रोड पर शव रखकर रविवार सुबह जाम लगा दिया।

bharatpur

road jaam

भरतपुर. कोतवाली थाना अंतर्गत रणजीतनगर कॉलोनी स्थित कार शोरुम में शनिवार रात एक युवक की संदिग्धावस्था में हुई मौत के मामले में गुस्साए परिजन व ग्रामीणों ने आरबीएम अस्पताल के पास सर्कुलर रोड पर शव रखकर रविवार सुबह जाम लगा दिया। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) डॉ.मूलसिंह राणा समेत अन्य अधिकारी पहुंचे और समझाइश की। परिजनों युवक की हत्या करने का आरोप लगाते गिरफ्तार करने की मांग की। बाद में मौके पर पहुंचे केबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने समझाइश की और निष्पक्ष जांच का भरोसा देकर जाम खुलवाया।
उधर, पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी युवक को हिरासत में लिया है। माना जा रहा है कि गोली इसी युवक से चली थी। इससे पहले कोतवाली पुलिस ने मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। गौरतलब रहे कि शहर के रणजीतनगर स्थित एक कार शोरुम में रात में गोली लगने से युवक मनजीत पुत्र मान सिंह जाट निवासी अजान हाल कैलाशपुरी थाना कोतवाली की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक का शव अंदर कमरे में पड़ा था और पास में एक पिस्टल भी मिली, जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया।

संदिग्ध युवक को लिया हिरासत में


पुलिस रात में मौके से मृतक के दो-तीन दोस्तों को हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि पूछताछ में एक युवक ने बताया कि पिस्टल चलाने का प्रयास कर रहे थे। अचानक से एक युवक से पिस्टल चल गई, जिसमें मनजीत की मौत हो गई। आरोपी ने बताया कि पिस्टल मनजीत ही लेकर आया था और दोस्तों को दिखा रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो