scriptमहिला एपीपी की इस तरह संदिग्ध अवस्था में हुई मौत, पुलिस ने जताया हत्या का संदेह | Apprehension of murder of woman app | Patrika News
भरतपुर

महिला एपीपी की इस तरह संदिग्ध अवस्था में हुई मौत, पुलिस ने जताया हत्या का संदेह

https://www.patrika.com/rajasthan-news/
 

भरतपुरSep 08, 2018 / 03:39 am

rohit sharma

Apprehension of murder of woman app

महिला एपीपी की इस तरह संदिग्ध अवस्था में हुई मौत, पुलिस ने जताया ​हत्या का संदेह

भरतपुर.

वैर स्थित एसीजेएम न्यायालय में कार्यरत महिला एपीपी की शुक्रवार देर शाम बिजलीघर चौराहे पर संदिग्धावस्था में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक सामने आया है कि मृतका के गले पर धारदार हथियार से काटने व मुंह पर चोटों के निशान हैं। पुलिस ने भी हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक युवती अविवाहिता है और धौलपुर की रहने वाली है। वह पांच बहनों में सबसे छोटी थी। पिता की मौत के बाद बड़ी बहन व जीजा ने ही उसे पाल पोसकर बड़ा किया था।
जानकारी के अनुसार बबीता पिप्पल पुत्री स्व. वीरेंद्र सिंह निवासी मोहन कॉलोनी धौलपुर वैर के एसीजेएम कोर्ट में एपीपी थी। जो कि भरतपुर के मास्टर आदित्येंद्र राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास किराए पर कमरा लेकर रहती थी। सूत्रों के मुताबिक 31 अगस्त से वह कमरे पर भी नहीं आई थी। हालांकि कोर्ट अवश्य जा रही थी।
मुंह, नाक व दो अन्य स्थानों पर चोट के निशान
शाम करीब सवा सात बजे वह वैर से हीरादास बस स्टैंड गई, जहां से ऑटो से वह बिजलीघर चौराहे पहुंची। ऑटो से उतरते ही वह सडक़ पर गिर पड़ी। लोगों की मदद से उसे आरबीएम अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला कि मृतका के गले पर ब्लेड या किसी अन्य धारदार वस्तु से काटने का निशान, मुंह, नाक व शरीर के दो अन्य स्थानों पर भी चोट के निशान मिले हैं। इस पर पुलिस को सूचना दी गई।
शनिवार सुबह होगा पोस्टमार्टम
घटना की जानकारी मिलने पर मथुरा गेट थाने के एसएचओ धर्मेंद्र सिंह, एडिशनल एसपी सुरेश खींची मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मृतका के परिजनों को सूचना दी गई। रात करीब 10 बजे मृतका के जीजा व मां अस्पताल पहुंचे। मृतका का शव मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां शनिवार सुबह पोस्टमार्टम व रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।
चोट के निशानों से हत्या का संदेह
एडिशनल एसपी सुरेश खींची से जब इस प्रकरण में बात की तो उन्होंने बताया कि मामला संदिग्ध है। शरीर पर मिले चोट के निशानों से हत्या का संदेह है। लेकिन परिजनों के आने के बाद पड़ताल होगी। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आए कारण से जांच आगे बढ़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो