scriptबदलते रहे समीकरण, कयासों का रहा दौर | Are changing the equation I round of speculation | Patrika News

बदलते रहे समीकरण, कयासों का रहा दौर

locationभरतपुरPublished: Dec 13, 2015 11:53:00 pm

नगरपालिका चुनावों को लेकर हुए मतदान के बाद से रविवार देर रात
तक मतगणना से पहले आम लोगों के साथ ही राजनीति में रूचि रखने वालों

Bharatpur news

Bharatpur news


बयाना. नगरपालिका चुनावों को लेकर हुए मतदान के बाद से रविवार देर रात तक मतगणना से पहले आम लोगों के साथ ही राजनीति में रूचि रखने वालों के बीच हार जीत के समीकरणों को लेकर लगातार कयासों का दौर जारी रहा। कई वार्डो में चुनाव के दिन जीत के नजदीक दिख रहे उम्मीदवारों को लेकर रविवार तक हार के गणित भी लोगों की ओर से लगाए जाने लगे। चुनाव के दौरान शांत रह हे अधिकांश मतदाताओं की ओर से भी मुखर होकर बात करना शुरू करने के बाद राजनैतिक पंडितों के कयासों को प्रभावित किया है।

कुम्हेर. नगर पालिका अध्यक्ष बनाने को लेकर भाजपा और काग्रेस के बीच मशक्कत तेज हो गई है। डीग-कुम्हेर विधायक विश्वेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओ से संगठित होकर पालिका में काग्रेस का बोर्ड गठन करने का आह्वान रविवार को हुई बैठक में किया। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस का बोर्ड बनता है तो कस्बावासियों के लिए बिजली पानी एवं सड़क की समस्याओ का समाधान किया जाएगा। भाजपा की ओर से पार्टी के सिम्बल से चुनाव में मैदान में उतरने वाले प्रत्याशियो के अलावा संभावित जीतने वाले निर्दलीय प्रत्याशियों से भी सम्पर्क कर उन्हे अपने खेमे में मिलाकर भाजपा का बोर्ड बनाने की रणनीति पर डॉ. शैलेष सिंह की अगुवाई मे शहर मंडल कार्यालय पर बैठक हुई।

नदबई. नगर पालिका चुनाव में निर्धारित 25 वार्ड के 105 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला सुबह ईवीएम मशीन खुलने के साथ ही होगा। पुलिस व प्रशासन ने भी मतगणना कक्ष का निरीक्षण के बाद व्यवस्था दुरुस्त कर पूर्ण तैयारी की।

वैर. रिटर्निंग अधिकारी ब्रजेन्द्र सिंह ओसवाल ने बताया कि 20 वार्डो की मतगणना के लिए तीन टेबिल लगाई गई है। एक टेबिल पर दो कर्मचारी मतगणना करेंगे।

 डीग. डीग नगरपालिका की 30 वार्डो के लिए मतगणना सुबह प्रात: 8 बजे कस्बे के केएलजोशी राजकीय उमावि के कमरा नं0 32 में होगी। तहसीलदार रामनिवास अग्रवाल के अनुसार एक बार में 4 वार्डो की मतगणना की जाएगी।

कामां. कस्बें के राजकीय सीनियर माध्यमिक विद्यालय में सोमवार को मतगणना होगी। उपखण्ड अधिकारी बल्देवराम चौधरी ने बताया कि मतगणना को लेकर पुलिस का भारी बंदोबस्त किया गया है। मतगणना के दौरान बस स्टैण्ड से नगर पालिका की ओर व डीग गेट से नगर पालिका की ओर आने वाला मार्ग बंद रहेगा। और भारी वाहनों का निषेध रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो