हथियारबंद बदमाशों ने पहले बोलेरो चालक को बंधक बनाया, फिर दिया इस घटना को अंजाम

हथियारबंद बदमाशों ने पहले बोलेरो चालक को बंधक बनाया, फिर दिया इस घटना को अंजाम

Shyamveer Singh | Publish: May, 24 2019 10:19:51 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

भरतपुर/नदबई. कस्बे के नगर मार्ग पर गांव सुण्डयाना के पास करीब आधा दर्जन लोगों ने हथियार दिखाकर बोलेरा चालक को बंधक बनाकर बोलेरो लूटकर ले गए।सूत्रों के अनुसार आगरा-फतेहपुर सीकरी के गांव इमलावडा निवासी चालक कृष्णकांत उपाध्याय पुत्र पुरुषोत्तम दयाल अपने दो अन्य साथियों के साथ कठूमर थाना क्षेत्र के गांव हनीपुर स्थित अपनी बहन से मिलकर वापस आ रहा था।

भरतपुर/नदबई. कस्बे के नगर मार्ग पर गांव सुण्डयाना के पास करीब आधा दर्जन लोगों ने हथियार दिखाकर बोलेरा चालक को बंधक बनाकर बोलेरो लूटकर ले गए।सूत्रों के अनुसार आगरा-फतेहपुर सीकरी के गांव इमलावडा निवासी चालक कृष्णकांत उपाध्याय पुत्र पुरुषोत्तम दयाल अपने दो अन्य साथियों के साथ कठूमर थाना क्षेत्र के गांव हनीपुर स्थित अपनी बहन से मिलकर वापस आ रहा था। इसी दौरान नदबई-नगर मार्ग पर गांव सुण्डयाना के पास बोलेरो सवार करीब आधा दर्जन लोगों ने गाड़ी खड़ा कर रास्ता रोक लिया।

 


बाद में हथियार दिखाते हुए चालक को बंधक बना लिया। अज्ञात आरोपित चालक को नगर की ओर स्थित एक ईट भट्टा समीप पटककर बोलेरो सहित नगदी व मोबाइल लूटकर मौके से फरार हो गए। पीडित चालक की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपितों का सुराग लगाने का प्रयास किया। लेकिन, सुराग नही मिल सका। मामले में चालक ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया।

 

 

तीस दिन में सात चोरी व लूट
क्षेत्र में पुलिस की बानगी खुलकर सामने आ रही, जब अज्ञात चोरों ने गत एक माह में सात अलग-अलग लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम दे दिया। खास बात है कि मामला दर्ज होने के बावजूद पुलिस आरोपितों का सुराग लगाने में असफल साबित हुई।
ये हुई वारदात
-22 मई को खांगरी राजीव गांधी सेवा केन्द्र से आधा दर्जन बैटरी चोरी।
-19 मई को भदीरा समीप हथियार दिखाकर ट्रैक्टर-ट्रॉली की लूट।
-18 मई को खांगरी निवासी बेवा की नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषण चोरी।
-12 मई को करीली निवासी आयुर्वेद चिकित्सक से मारपीट कर नकदी लूट।
-1 मई को बैलारा से पांच लाख नगदी सहित लाखों के सोने-चांदी के आभूषण चोरी।
-30 अप्रेल को कस्बे से हथियार दिखाकर पिकअप गाड़ी लूटी।
-29 अप्रेल को कोल्हूपुरा से ट्रेक्टर चोरी की घटना।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned