script

गिरफ्तार दुल्हन बोली- 2 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से लेकर आए

locationभरतपुरPublished: May 18, 2022 09:49:07 pm

Submitted by:

rohit sharma

गढीबाजना थाना क्षेत्र के गांव बैसोरा में नकदी व जेवरात लेकर चंपत हुई लुटेरी दुल्हनों को पुलिस ने उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद व मैनपुरी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार दुल्हन बोली- 2 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से लेकर आए

गिरफ्तार दुल्हन बोली- 2 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से लेकर आए

भरतपुर. गढीबाजना थाना क्षेत्र के गांव बैसोरा में नकदी व जेवरात लेकर चंपत हुई लुटेरी दुल्हनों को पुलिस ने उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद व मैनपुरी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही दलाल भी पकड़ा गया। दोनों शादी के १५ दिन बाद वारदात कर भाग निकली थी। पकड़ी दुल्हन में से एक ने बताया कि दलाल उसे २ हजार रुपए प्रतिदिन देने के हिसाब से लेकर आया था। वह १५ दिन के लिए आई थी, काम होने पर वह निकल गई।
थानाधिकारी महेन्द्र शर्मा ने बताया कि प्रीति उर्फ सैफी पत्नी सज्जन जाटव निवासी फिरोजाबाद व दूसरी चांदनी पत्नी नरेन्द्र शर्मा निवासी मैनपुरी एवं दलाल कुलदीप जाटव पुत्र सवाईराम निवासी सुहागनगर फिरोजाबाद को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से इन्हें जेल भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि क्षेत्र के गांव बैसोरा निवासी राजेश कुमार शर्मा ने मामला दर्ज कराया था। इसमें बताया कि पीडि़त व उसके छोटे भाई रामेश्वर शर्मा का विवाह करौली जिले के अतीपुरा निवासी भरत शर्मा, धौलपुर जिले के सोहां निवासी मनोज और रूपवास के औडेला निवासी शिवराम उसके घर आए थे। जिन्होंने पीडि़त की मां कमलेश से उसके दोनों बेटे पीडि़त व उसके भाई रामेश्वर की शादी फिरोजाबाद निवासी परिचित की बेटियो से कराने के लिए 7 लाख रुपए खर्चा देने का बात कही। तीनों बिचौलि बाद में प्रीति व चांदनी साथ लेकर आए। पीडि़त के घर पर ही गत 17 फरवरी को शादी की रस्में पूरी की। दूसरे दिन बिचौलिए 7 लाख रुपए की रकम लेकर चले गए। पीडि़त शर्मा ने बताया कि शादी के 5 दिन ही पीडि़त व उसका भाई रामेश्वर निजी कम्पनी में नौकरी पर नोएडा चले गए। इसके बाद 5 मार्च को बिचौलिए और लड़कियों के भाई गांव आए। दोनों दुल्हनें बाद में घर में रखे सोने की दो चेन, दो अंगूठी, कानों की झुमकियां, सोने की 8 चूडियां, नत्थ, मंगलसूत्र एवं चांदी की पायजेब और कमर कौंधनी तथा 20 हजार रुपए आदि लेकर चंपत हो गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो