scriptशादी में ठुमके पर कट्टे से फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल | Arrested for firing a dagger at the wedding, the video went viral | Patrika News

शादी में ठुमके पर कट्टे से फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल

locationभरतपुरPublished: Dec 04, 2021 11:44:29 pm

Submitted by:

rohit sharma

शादी समारोह में अवैध हथियार से फायरिंग करने के मामले में सीकरी थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर हथियार बरामद किया है। आरोपी का फायरिंग करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था।

शादी में ठुमके पर कट्टे से फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल

शादी में ठुमके पर कट्टे से फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल

भरतपुर. शादी समारोह में अवैध हथियार से फायरिंग करने के मामले में सीकरी थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर हथियार बरामद किया है। आरोपी का फायरिंग करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। थानाधिकारी पूरन चन्द ने बताया कि चार-पांच दिन पहले एक डांस कार्यक्रम में फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ था। उच्चाधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आवश्यक निर्देश दिए। पुलिस ने वीडियो देख फायरिंग करने वाले युवक की पहचान कर आरोपी जावेद पुत्र आशु मेव निवासी उड़कीमोहमदा को गोलकी मोड से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से अवैध कट्टा व कारतूस बरामद किए हैं। गौरतलब रहे कि गत 28 नवम्बर को गांव में ही एक शादी समारोह में दावत के बाद डांस कार्यक्रम में खुशी में आरोपी ने फायरिंग कर दी थी। उसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज किया है।

5 लाख की मांग को लेकर वेबा को घर से निकाला

बयाना. एक वेबा ने अपने जेठ व उसके पुत्रों तथा दामाद के खिलाफ उसके पति की मृत्यु के बाद परेशान करने एवं मारपीट कर घर से निकाल देने का मामला इस्तगासे के माध्यम से दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि मालीपुरा शेरगढ़ निवासी पिंकी पुत्री भीमसिंह जाटव ने दर्ज कराए मामले में बताया कि वर्श 2006 में उसकी शादी अलवर जिले के कठूमर थाना क्षेत्र के गांव गालाखेड़ा निवासी सुनेश के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके दो बच्चे भी हो गए। करीब 6 साल पूर्व उसके पति की मृत्यु हो गई। आरोप है कि पति की मृत्यु के बाद से ही उसका जेठ लक्ष्मण व उसके लड़के अमित, अजय, गोलू, रवि, जेठानी सरोज, दामाद उपनेश व पुत्री रेखा उसे उसके पति के घर से निकालना चाहते हैं तथा उसके व उसके बच्चों के ऊपर लगातार परेशान कर रहे हैं। महिला ने बताया कि जेठ व उसका परिवार पति की मृत्यु के बाद से बतौर खर्च 5 लाख की मांग कर रहे हैं। गत दिनों जेठ, उसके पुत्र व दामाद उसे चार पहिऐ की गाड़ी से उसके पीहर मालीपुरा शेरगढ़ छोड़ गए तथा 5 लाख लाने पर ही घर में घुसने की धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो