scriptघाटमीका के जंगल में पुलिस व गोतस्करों के बीच फायरिंग, एएसआई घायल | ASI injured | Patrika News

घाटमीका के जंगल में पुलिस व गोतस्करों के बीच फायरिंग, एएसआई घायल

locationभरतपुरPublished: Feb 21, 2020 10:53:55 pm

Submitted by:

Meghshyam Parashar

-मौके पर एक ट्रेक्टर व तीन गाड़ी बरामद, दो गिरफ्तार-फिर भी गोवंश को लेकर गोतस्कर हुए फरार

घाटमीका के जंगल में पुलिस व गोतस्करों के बीच फायरिंग, एएसआई घायल

घाटमीका के जंगल में पुलिस व गोतस्करों के बीच फायरिंग, एएसआई घायल,घाटमीका के जंगल में पुलिस व गोतस्करों के बीच फायरिंग, एएसआई घायल,घाटमीका के जंगल में पुलिस व गोतस्करों के बीच फायरिंग, एएसआई घायल

भरतपुर/पहाड़ी. मेवात में अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन फायरिंग व पथराव की वारदातों के बाद भी पुलिस समुचित जवाब नहीं दे पा रही है। यही कारण है कि एक बार फिर पुलिस पर ही बदमाश भारी दिखाई दिए। पहाड़ी थाने के गांव घाटमीका में शुक्रवार को भारी मात्रा में गोवंश व गोकशी की सूचना पर दबिश दी गई। गोतस्करों ने पुलिस को आता देखकर फायरिंग शुरू कर दी। इसमें एएसआई घायल हो गया। इसे प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया गया है। पुलिस को भी बचाव में फायरिंग करनी पड़ी। पुलिस ने मौके से तीन टाटा 407, एक ट्रेक्टर व घेराबंदी कर दो गोतस्करों को दबोच लिया है। जबकि अन्य गोतस्कर गोवंश को लेकर फरार हो गए। एक टाटा 407 में से 18 किलो गोमांस व एक गाय की खाल भी बरामद हुई है।
कामां सीओ देवेन्द्र सिह राजावत ने बताया कि मुखबिर से सूचना पर घाटमीका में दबिश दी गई। गोतस्कर हुजरा व फतेहपुर गांव के बीच जंगल में आठ-10 गाडिय़ों में गोवध के लिए गोवंश को गौतस्कर उतारने में जुटे हुए थे। पुलिस की नाकाबंदी में एक दल हरियाणा के डोडल गांव की ओर से व दूसरा बीमा होकर घाटमीका की ओर से मौके पर पहुंचा। गोतस्कर ने पुलिस को आता देखकर फायरिंग शुरू कर दी। गोतस्करों ने पुलिस पर करीब 40-50 राउन्ड फायरिंग की है। पुलिस ने भी बचाव में पांच राउन्ड फायर किए। तब जाकर गोतस्कर कुछ गोवंशों से भरी गाड़ी लेकर भाग छूटे तो कुछ गोवंश जंगल में तितर-बितर हो गया। पुलिस ने घेराबंदी कर घाटमीका निवासी गोतस्कर अत्ताउल्ला पुत्र उमर खां, तारिफ पुत्र असलूप को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से तीन टाटा 407, एक ट्रेक्टर को बरामद किया है। जबकि गोतस्कर गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। फायरिंग में थाने के एएसआई सुनील कुमार छर्रे लगने से घायल हो गए हैं। इनका प्राथमिक उपचार पहाड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर करने के बाद रैफर कर दिया गया है। डॉ. मोहन सिंह ने बताया कि घायल की बाई आंव व हाथ में छर्रे लगे हैं। जबकि गोतस्करों के घायल होने की जानकारी नहीं मिली है। दबिश में पहाड़ी के एसएचओ कैलाश मीणा, गोपालगढ़ के रामनरेश मीणा, जुरहरा के कमलेश मीणा, कामां के दारा सिंह, सब इंस्पेक्टर नरगिस खान, सीकरी हरीमन मीणा, क्यूआरटी, आरएएसी, महिला कांस्टेबल आदि शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो