scriptसहायक रेडियोग्राफर से मारपीट, कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार | Assistant radiographer assault, work done by employees | Patrika News

सहायक रेडियोग्राफर से मारपीट, कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार

locationभरतपुरPublished: Jun 03, 2019 10:47:52 pm

Submitted by:

rohit sharma

आरबीएम अस्पताल में ही ठेके पर लगे लैब टेक्नीशियन ने एक्सरे कराने को लेकर सहायक रेडियोग्राफर से मारपीट कर दी।

bharatpur

rbm hospital

भरतपुर. आरबीएम अस्पताल में ही ठेके पर लगे लैब टेक्नीशियन ने एक्सरे कराने को लेकर सहायक रेडियोग्राफर से मारपीट कर दी। मारपीट के बाद एक्सरा कर रहे कर्मचारियों ने कार्य का बहिष्कार कर दिया। सुबह साढ़े 10 बजे की यह घटना है और घंटों तक एक्स-रे नहीं होने के कारण मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं झगड़े की सूचना विभाग के अधिकारियों को देने के बाद भी कोईनहीं पहुंचा। बाद में कर्मचारियों ने मथुरा गेट थाने पहुंच कर मामला दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार आरबीएम चिकित्सालय में एक्सरा कर रहे सहायक रेडियोग्राफर मनजीत सिंह के पास बगैर पर्चीके लैब में ठेके पर काम करने वाला मनोज यादव आया और एक्स-रे कराने के लिए कहने लगा। लेकिन सहायक रेडियोग्राफर ने बगैर पर्ची एक्सरा करने से मना कर दिया। इस पर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद में वह चला गया और कुछ देर बाद ही दर्जनों युवकों लेकर आया मनजीत सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया। एक्सरा कर रहे सभी स्टाफ ने इसके विरोध में कार्य बहिष्कार कर दिया और मरीज भारी संख्या में एकत्रित थे, जो कि घंटों तक चक्कर काटते रहे। हालांकि मामला मथुरा गेट थाने में दर्ज करा दिया गया। इधर, पीएमओ डॉ. कालीचरण बंसल को जब कर्मचारियों ने इस मामले से अवगत कराया तो उन्होंने जांच के बाद ही कोई कार्रवाई करने की बात कही। इतना ही नहीं वे मौके पर जांच करने भी नहीं पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो