scriptAt midnight Bharatpur MP again attacked by mining mafia | आधी रात भरतपुर सांसद पर फिर खननमाफिया का हमला! | Patrika News

आधी रात भरतपुर सांसद पर फिर खननमाफिया का हमला!

-खननमाफिया पर हमला करने का आरोप, एक घंटे तक नहीं पहुंची पुलिस
-राजस्थान-उत्तरप्रदेश बॉर्डर की घटना

भरतपुर

Published: August 08, 2022 12:25:23 am

भरतपुर. एक बार फिर भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर हमले का मामला सामने आया है। घटना रविवार को देर रात करीब साढ़े 11 बजे की है, जब वह दिल्ली से बयाना आ रही थी। वह कामां से होकर बयाना जाने वाली थी। धिलावटी बॉर्डर पर खननमाफिया ने अवैध खनन के पत्थर से भरे ट्रोला से सांसद की गाड़ी को टक्कर मार दी। आरोप है कि सूचना देने के एक घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। खननमाफिया ने गाड़ी पर पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। सांसद के साथ हमले की यह पौने दो साल के अंदर छठी घटना है। चार बार हमला हो चुका और दो बार उन्हें धमकी मिल चुकी है।
आधी रात भरतपुर सांसद पर फिर खननमाफिया का हमला!
आधी रात भरतपुर सांसद पर फिर खननमाफिया का हमला!
जानकारी के अनुसार भाजपा सांसद रंजीता कोली दिल्ली से कामां होकर आ रही थी। जहां राजस्थान-उत्तरप्रदेश बॉर्डर पर स्थित धिलावटी के पास उनकी गाड़ी को खननमाफिया ने अवैध खनन सामग्री से भरे ट्रोला से टक्कर मार दी। इसकी सूचना कामां पुलिस को दी गई। साथ ही जिला कलक्टर आलोक रंजन व एसपी श्याम सिंह को अवगत कराया गया। सांसद रंजीता कोली के निजी सचिव दीपक ने बताया कि सूचना के बाद भी एक घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची। अवैध खनन सामग्री से भरे सैकड़ों वाहन वहां खड़े थे, जिन्हें रोककर पूछने पर यह वारदात हुई है।
अचानक बदली सांसद ने राह

सूत्रों ने बताया कि पहले सांसद रंजीता कोली दिल्ली से सीधे रारह होकर भरतपुर आने वाली थी, इसके लिए पुलिस अधिकारियों ने संबंधित थाना पुलिस को कहकर रारह में एस्कॉर्ट की व्यवस्था कर दी थी, लेकिन अचानक कामां की सीमा में पहुंचने से पहले सूचना मिली कि वह कामां होकर आ रही है। इसको लेकर भी रहस्य बना हुआ है। हालांकि सांसद पक्ष का कहना है कि वह सच्चाई जानने के लिए इस रास्ते होकर निकली है।
अब तक चार बार हुआ सांसद पर हमला

- सांसद कोली पर पहला हमला 27 मई 2021 की रात करीब 12 बजे हलैना थाना क्षेत्र में वैर रोड पर हुआ था। इसमें उनकी कार पर अज्ञात जनों ने पत्थर फेंके, जिसमें उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया, जबकि हमलावर एक गाड़ी से भाग निकले।
- सांसद कोली पर दूसरा हमला 10 नवम्बर 2021 की रात उनके बयाना स्थित घर पर हुआ। हमले में उन्होंने बाहर फायरिंग होने की बात कही, जिसे एसओजी ने अपनी जांच-पड़ताल में खारिज सिरे से खारिज कर दिया। इसमें उनके आवास पर धमकी भरा पत्र व चला हुआ कारतूस मिला था।
-29 मई 2022 को कामां विधानसभा क्षेत्र के पहाड़ी उपखंड के गांव नांगल क्रशर जोन में खननमाफिया के सांसद रंजीता कोली पर हमले का मामला सामने आया। जो कि आज तक नहीं सुलझ सका है। आरोप था कि खननमाफिया ने गाड़ी पर पथराव किया है।
इनका कहना है

-सांसद पर हमले की शिकायत आई है। कामां एसएचओ व सीओ को मौके पर जांच करने व उनकी सुरक्षा व्यवस्था के लिए भेजा है। इस बारे में जिला कलक्टर से भी बात हुई है।
श्याम सिंह
एसपी

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

सच बोलने की सजा भुगतनी पड़ी... बिहार के कृषि मंत्री के इस्तीफे पर BJP ने नीतीश पर किया हमलाअमित शाह के जम्मू दौरे से पहले पुलवामा में आतंकी हमला, पुलिस का एक जवान शहीद, CRPF जवान जख्मीIAF की ताकत में होगा इजाफा, कल सेना में शामिल होगा स्वदेशी हल्का लड़ाकू हेलीकॉप्टर, जानें इसकी खासियतIND vs SA 2nd T20: 2 गेंदबाज जो साउथ अफ्रीका को हराने में टीम इंडिया की मदद करेंगेबिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, डिप्टी सीएम को सौंपा पत्रहिमाचल पहुंचे जेपी नड्डा, BJP जिला कार्यालय का लोकार्पण करने के बाद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठकपंजाबः लॉरेंस बिश्नोई का करीबी गैंगस्टर टीनू हिरासत से चौथी बार फरार, मूसेवाला मर्डर केस में होनी थी पूछताछकांग्रेस के तीन बड़े प्रवक्ताओं ने दिया इस्तीफा, मल्लिकार्जुन खड़गे को अध्यक्ष बनाने के लिए करेंगे प्रचार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.