scriptएटीएस ने रुदावल से पकड़ा एक लाख रुपए का इनामी बदमाश | ATS gets Rs one lakh prized scandal from Rudawal | Patrika News

एटीएस ने रुदावल से पकड़ा एक लाख रुपए का इनामी बदमाश

locationभरतपुरPublished: Apr 24, 2019 10:28:03 pm

Submitted by:

rohit sharma

उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले में बैंक डकैती और गार्ड की हत्या में शामिल एक लाख रुपए के इनामी बदमाश को जयपुर एटीएस टीम ने मंगलवार देर शाम क्षेत्र के गांव सैमरामाफी से गिरफ्तार किया है।

bharatpur

ats

भरतपुर. उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले में बैंक डकैती और गार्ड की हत्या में शामिल एक लाख रुपए के इनामी बदमाश को जयपुर एटीएस टीम ने मंगलवार देर शाम क्षेत्र के गांव सैमरामाफी से गिरफ्तार किया है। आरोपी की गिरफ्तारी पर यूपी के गोरखपुर जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक की ओर से फरवरी 2019 में एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया था। पकड़े इनामी बदमाश को एटीएस ने बुधवार सुबह गोंडा जिले की कोतवाली थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बताया जा रहा है कि जिस समय आरोपी को एटीएस ने पकड़ा था, वह खेत पर बेझिझक होकर काम कर रहा था।

थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि सीआई कामरान खान के नेतृत्व में एटीएस की टीम जयपुर से रुदावल थाने पहुंची। जिस पर स्थानीय पुलिस के सहयोग से गांव गांव सैमरामाफी से आरोपी जसमत उर्फ जसवंत (40) पुत्र बनैसिंह बावरिया को गिरफ्तार किया है। पकड़े युवक पर यूपी के गोरखपुर जोन के एडीजीपी की ओर से 13 फरवरी 2019 को एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2017 में गोंडा जिले की कोतवाली नगर में मामला दर्ज है। ये मामला 50 लाख रुपए की बैंक डकैती एवं बैंक गार्ड की गोली मारकर हत्या का है। पकड़ा आरोपी इस केस में संलिप्त बताया जा रहा है। उधर, एटीएस के एएसपी नीरज पाठक ने इनामी बदमाश की गिरफ्तारी की सूचना पर गोण्डा पुलिस को दी। जिस पर कोतवाली नगर के एसआई नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुंची टीम को आरोपी सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो