पुलिस दल पर हुआ अचानक हमला, आरोपी को छोड़ जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी, 3 चोटिल

पुलिस दल पर हुआ अचानक हमला, आरोपी को छोड़ जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी, 3 चोटिल

abdul bari | Publish: Jul, 20 2019 01:58:04 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

अवैध शराब बिक्री की सूचना पर शुक्रवार रात कार्रवाई करने गई पुलिस दल पर आरोपी के परिजनों ने हमला ( ATTACK ON POLICE TEAM ) कर दिया और आरोपी को छुड़ा ले गए। घटना में तीन पुलिसकर्मियों को चोट पहुंची है।

रुदावल (भरतपुर).
थाना क्षेत्र के गांव वैदपुरा में अवैध शराब बिक्री की सूचना पर शुक्रवार रात कार्रवाई करने गई पुलिस दल पर आरोपी के परिजनों ने हमला ( Attack on police TEAM ) कर दिया और आरोपी को छुड़ा ले गए। घटना में तीन पुलिसकर्मियों को चोट पहुंची है। इस दौरान कई पुलिसकर्मी जान बचाकर मौके से भाग निकले। हमले में पुलिस जीप को नुकसान पहुंचा गया है। घटना की सूचना पर बाद में थाना पुलिस ने गांव में दबिश दी लेकिन आरोपी पहले ही फरार हो गए।


जानकारी के अनुसार गांव वैदपुरा में अवैध शराब बिक्री के खिलाफ एएसआई जगदीश सागर के नेतृत्व में पुलिस कर्मी ( Bharatpur NEWS ) रात में गांव पहुंचे। पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध शराब बेचते हुए हिरासत में ले लिया और शराब जब्त कर ली।

 

आरोपी घर छोड़कर फरार

आरोपी को थाने ले जाते समय परिजनों ने पुलिस को घेर लिया और हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में पुलिस कर्मी जान बचाकर भाग निकले। घटना में तीन पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। जिन्हें बाद में अन्य पुलिसकर्मी लेकर पीएचसी लेकर पहुंचे। सूचना पर थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने इलाके में दबिश दी लेकिन आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए।

यह खबरें भी पढ़ें


खुलासा: युवक को लहुलुहान कर प्रेमिका के साथ जंगल में किया था गैंगरेप, घबराकर झूला था फंदे से

प्रदेश में हो रहे अपराधों पर DGP से पत्रिका की बातचीत, सरदारशहर मामले पर बोले- पीड़ित परिवार से क्षमा प्रार्थी

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned