scriptएमएसजे कॉलेज की तरफ आज जाने से बचे, बंद रहेगा यातायात | Avoid going to MSJ College today, traffic will remain closed | Patrika News

एमएसजे कॉलेज की तरफ आज जाने से बचे, बंद रहेगा यातायात

locationभरतपुरPublished: May 23, 2019 12:14:32 am

Submitted by:

rohit sharma

लोकसभा चुनाव की गुरुवार को मतगणना के चलते एमएसजे कॉलेज के सामने से सुबह ६ बजे गणना समाप्त होने तक यातायात बंद रहेगा। इस दौरान यातायात डायवर्ट रहेगा।

bharatpur

police

भरतपुर. लोकसभा चुनाव की गुरुवार को मतगणना के चलते एमएसजे कॉलेज के सामने से सुबह ६ बजे गणना समाप्त होने तक यातायात बंद रहेगा। इस दौरान यातायात डायवर्ट रहेगा।
यातायात पुलिस के अनुसार मतगणना वाले दिन एमएसजे कॉलेज से अछनेरा की तरफ जाने वाले रास्ते पर सुबह ६ बजे से यातायात बंद रहेगा। यातायात को कृष्णानगर व गौरीशंकर कॉलोनी की तरफ से एमएसजे कॉलेज व अछनेरा रोड की तरफ से आने वाले रास्ते बंद रहेंगे। अछनेरा व चिकसाना जाने के लिए आगरा रोड से गोपाल नगला होते हुए अछनेरा-चिकसाना की तरफ होकर निकल सकते हैं।
इसके अलावा सर्किट हाउस के सामने बेरीकेड्स रहेंगे। सारस चौराहे से सिविल लाइन व सर्किल हाउस की तरफ भी वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी। वहीं, लोगों के लिए चुनाव नतीजों की जानकारी के लिए प्रशासन ने व्यवस्था की है। मतगणना स्थल के बाहर सर्किट हाउस व जिला कलक्ट्रेट के आसपास खंभों पर लाउड स्पीकर लगाए गए हैं। जहां प्रत्येक विधानसभा की राउंडवार सूचना दी जाएगी। इसके अलावा आप वेबसाइट पर भी चुनाव के परिणाम ऑनलाइन देख सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो