scriptbajri Mafia: Police again firing on villagers | बजरी माफिया: पुलिस फिर ग्रामीणों पर की फायरिंग | Patrika News

बजरी माफिया: पुलिस फिर ग्रामीणों पर की फायरिंग

रूपवास थाना अंतर्गत यूपी बॉर्डर से सटी घाटौली पुलिस चौकी पर शुक्रवार तड़के नाकाबंदी के दौरान बजरी माफिया को रोकने पर वह बजरी डाल कर भाग निकले।

भरतपुर

Published: December 31, 2021 10:45:04 pm

भरतपुर. रूपवास थाना अंतर्गत यूपी बॉर्डर से सटी घाटौली पुलिस चौकी पर शुक्रवार तड़के नाकाबंदी के दौरान bajri Mafia को रोकने पर वह बजरी डाल कर भाग निकले। पीछा करने पर police और फिर खानसूरजापुर गांव में ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीन ट्रेक्टर व एक प्रतिबंधित चंबल बजरी लदी ट्रॉली को जब्त कर पांच जनों को गिरफ्तार किया है। पकड़े आरोपियों में चालक को छुड़ाने आए पास के गांव के चार लोग भी थे।
बजरी माफिया: पुलिस फिर ग्रामीणों पर की फायरिंग
बजरी माफिया: पुलिस फिर ग्रामीणों पर की फायरिंग
थाना प्रभारी भोजाराम ने बताया कि सुबह करीब 4.30 बजे अवैध चम्बल बजरी भरे 10-12 ट्रेक्टर ट्रॉली आते दिखाई दिए। जिन्हें रुकने का इशारा किया जिस पर बजरी माफिया ने पुलिस जाब्ते पर ट्रेक्टर ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास किया। जिस पर रूपवास और कुछ धौलपुर की तरफ भाग निकले। पुलिस ने पीछा किया। यहां ग्रामीणों के विरोध के चलते बजरी माफिया एक ट्रेक्टर-ट्रॉली को छोड़कर सरसों के खेत में भाग निकले। ग्रामीण व पुलिस के पीछा करने पर bajri Mafia ने फायरिंग कर दी। घेराबंदी कर एक जने को धरदबोचा। पकड़े व्यक्ति ने अपना नाम तुलसीगिरी पुत्र संतोष गिरी गोस्वामी निवासी भावनई थाना जगनेर जिला आगरा यूपी का होना बताया। तलाशी में उसके कब्जे से एक कट्टा 315 बोर लोड था। उसके पास 315 बोर के दो खाली कारतूस मिले। इस दौरान चार जने दो बिना नंबरी ट्रेक्टरों से बजरी माफिया द्वारा छोड़े गए ट्रेक्टर ट्रॉली को टोचन कर ले जाने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने मौके से विजयपाल पुत्र हाकिम सिंह, रामपाल पुत्र हाकिम, गंगा सिंह पुत्र हाकिम सिंह व हरिओम पुत्र श्यामलाल निवासी गांव दौरदा को गिरफ्तार कर लिया। चालक तुलसीगिरी के ट्रेक्टर की तलाशी लेने पर जरीकेन में 18 लीटर हथकढ़ शराब बरामद की। police ने आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने, पुलिस जाब्ते पर फायरिंग कर व वाहन चढ़ाकर मारने की कोशिश का मामला दर्ज किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.