scriptBharatpur: A murder and a suicide for love | सनसनीखेज घटना- प्रेमी ने पहले महिला को मारी गोली, फिर स्वयं ने की खुदकुशी | Patrika News

सनसनीखेज घटना- प्रेमी ने पहले महिला को मारी गोली, फिर स्वयं ने की खुदकुशी

भरतपुर स्थित एक होटल के कमरे में प्रेमी ने पहले महिला को गोली मारी और फिर स्वयं ने भी खुदकुशी कर ली।

भरतपुर

Updated: January 29, 2018 08:52:42 am

भरतपुर। यहां सारस स्थित एक होटल के कमरे में प्रेमी ने पहले महिला को गोली मारी और फिर स्वयं ने भी खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी देर शाम हुई, जब कमरे का गेट नहीं खुलने पर होटल कर्मचारी को शक हुआ और पुलिस को सूचना दी्।
murder
 

पुलिस ने गेट खोला तो अंदर दोनों के लहु-लुहान हालत में टायलेट में पड़े हुए थे। मौके से पुलिस ने एक देशी हथियार बरामद किया है। इसी हथियार से वारदात को अंजाम देना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर रात नौ बजे जिला आरबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए।
 

घटना की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एडीएफ) प्रकाश शर्मा व सीओ (शहर) आवड़दान रत्नू मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। सारस चौराहे स्थित होटल प्रताप पैलेस में दोपहर करीब 12 बजे नसरू (40) निवासी रसूलपुर थाना जाजमपट्टी जिला मथुरा (यूपी) हाल आनंदनगर भरतपुर आकर ठहरा।
 

उसके साथ महिला संतोष (38) पत्नी बदन सिंह निवासी बेहर्रू थाना कुम्हेर हाल रणजीतनगर कॉलोनी भी थी। शाम करीब पांच बजे कमरे के गेट नहीं खुलने पर होटल कर्मियों को शक हुआ, जिस पर दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।
 

होटल मैनेजर ने बाद में थाना मथुरा गेट पुलिस को सूचना दी। दरवाजा नहीं खुलने पर पुलिस ने लॉक तुड़वा कर गेट खुलवाया तो अंदर टायलेट में लहु-लुहान हालत में दोनों के शव पड़े थे। पास में एक देशी हथियार भी पड़ा था।
 

सिर में मारी गोली
एएसपी ने बताया कि होटल में ठहरे नसरू ने पहले महिला के सिर में गोली मारी और फिर उसी हथियार से स्वयं को गोली मार खुदकुशी कर ली। दोनों के शव पास में पड़े हुए थे। बाद में एफएसएल टीम ने आकर घटना स्थल की जांच की।
 

महिला के पति की आईडी से ठहरा था नसरू
जांच में सामने आया कि मृतक नसरू महिला संतोष के पति बदन सिंह की आईडी से ठहरा हुआ था। होटल में बदन सिंह की आईडी मिली। पुलिस मामले में जांच कर रही है। उधर, महिला के पति बदन सिंह ने इस संबंध में अनभिज्ञता जताई है। बदन सिंह बैंक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Cabinet Expansion Live Updates: विजय चौधरी, विजेंद्र यादव, तेज प्रताप सहित इन विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोरदलित वोट छिटकने का डर: डैमेज कंट्रोल में जुटे सत्ता-संगठन, आधा दर्जन मंत्रियों ने जालोर में डेरा डालाकौन होगा बिहार का नेता प्रतिपक्ष: जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में बैठक, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चाFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई रातसीएम गहलोत का आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों पर पार्टी नेताओं के साथ होगा संवादतेज हवा और झमाझम बारिश से लखनऊ में ऐतिहासिक भूल भुलैया का गुम्बद गिरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.