script

अचानक महिला मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी,3 की मौत,6 घायल

locationभरतपुरPublished: Jul 25, 2018 10:51:16 am

Submitted by:

rajesh walia

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

accident
भरतपुर

राजस्थान में लगातार हिट एंड रन के कई ऐसे मामले सामने आ रहे है, जिससे लोग सहम से गए है। ऐसा लग रहा कि तेज़ रफ़्तार का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। ताज़ा मामला राजस्थान के भरतपुर शहर का है। जहां आज सुबह सूरौठ से बयाना आ रही महिला मजदूरों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली अचानक पलटी गई। ये हादसा ड्राइवर की लापरवाही चलते हुई। जहां महिला मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिसके बाद इस हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। फिर वहां मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।
फिर पुलिस प्रशासन मौके पर पंहुचा और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। बता दें कि इस दर्दनाक हादसे में करीब 6 लोगों से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और 3 की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घायलों को बयाना के CHC हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। ये घटना बयाना के रसेडी मोड़ की है। पुलिस ने बताया कि ये महिलाएं खेती करने का लिए आ रही थी। गंभीर रूप से घायल महिलाओं का सीएचसी में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। इस घटना के बाद मरीज और उनके रिश्तेदारों के अस्पताल में भीड़ लग गई। इतना ही नहीं जैसे ही मृतक महिलाओं परिवारवालों को इस घटना की जानकारी मिली तब से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है।
READ: इन लोगों की बहादुरी से बच गई बाइक सवार दो युवकों की जान, बाइक की द्रव्यवती नदी में तलाश जारी
वहीं दूसरी तरफ प्रतापनगर के ट्रांसपोर्ट नगर के पास बुधवार को ओवरटेक के प्रयास में ट्रैक्टर ने बाइक सवार तीन युवकों को चपेट में ले लिया। हादसे में दो युवकों के हालत नाजुक। सूचना के बावजूद आधे घण्टे तक पुलिस व एम्बुलेंस 108 नहीं पहुंची। फिर आक्रोशित लोगों ने अपने स्तर पर वहां की व्यवस्था कर घायलों को अस्पताल पहुचाया।

ट्रेंडिंग वीडियो