scriptकांग्रेस नेता की हत्या के बाद भरतपुर में बवाल, देखें तस्वीरें | Patrika News
भरतपुर

कांग्रेस नेता की हत्या के बाद भरतपुर में बवाल, देखें तस्वीरें

10 Photos
7 years ago
1/10
भरतपुर में सोमवार रात कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष दान सिंह में गोली मारने के बाद मंगलवार को लोगों में विरोध प्रदर्शन किया। लोगों की मांग है कि आरोपियों को जल्द—जल्द से गिरफ्तार किया जाए।
2/10
मौके पर पहुंचे विधायक विश्वेंद्र सिंह ने पुलिस अधीक्षक अनिल टॉके से मांग की है कि जब तक अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं की जाएगी दोषियों को नहीं पकड़ा जाएगा, तब तक दाह संस्कार नहीं किया जाएगा।
3/10
आरबीएम चिकित्सालय से लोग इकट्ठे होकर पास ही एक चौराहे पर आए। इसके बाद उन्होंने वहां से हटकर NH 11 स्थित सारस चौराहे पर जाम लगा दिया। वहां लोगों ने टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया। इसको देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था।
4/10
जाम लगने से वाहनों की लम्बी—लम्बी कतार लग गई। लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ा, वहीं विदेशी पर्यटकों को तेज गर्मी में उनको पैदल ही जाना पड़ा। हालांकि बाद में समझाइश के बाद जाम खुल गया।
5/10
हंगामा को देखते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई है। उधर, विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी नही होने तक शव नही उठाया जाएगा। विधायक ने कहा कि आनंदपाल का शव कई दिनों तक रखा जा सकता है तो इस शव को क्यों नहीं।
6/10
एसपी अनिल कुमार ने जिला अस्पताल पहुंच कर समझाइश की लेकिन लोग गिरफ्तारी पर अड़े रहे। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद मोर्चरी में रखा है।
7/10
बता दें कि सोमवार को शाम को सारस चौराहे के पास बस्सी न्यू ​सिविल लाइन कॉलोनी में शाम को तीन अज्ञात हमलावरों ने कुम्हेर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष दानसिंह की उनके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी।
8/10
हमले के दौरान उनका पुत्र भी उनके साथ था। दानसिंह कुम्हेर के गांव साबौरा के पूर्व सरपंच थे। वर्तमान सरपंच उनकी पत्नी हैं। घटना के बाद से पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई। हमलवार मौके पर एक बाइक छोड़ कर भाग निकले। पुलिस ने घटनास्थल के पास दो देशी हथियार बरामद किए थे।
9/10
पूर्व सरपंच पर करीब एक साल पहले भी कातिलाना हमला हो चुका है। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे और कई दिनों तक कवह अस्पताल में भर्ती रहे थे।
10/10
वहीं, जिला न्यायालय में कुछ समय पहले महिलाओं ने उन आरोप लगाते हंगामा खड़ा कर दिया था। जिस पर थाना मथुरा गेट पुलिस को पहुंच कर मामला संभाला पड़ा था।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.