scriptBharatpur hit and run case: चालक बोला- उसे कुछ दिखाई नहीं दिया, केवल कट-कट-कट की आवाज आई | Bharatpur hit and run case update hindi news | Patrika News

Bharatpur hit and run case: चालक बोला- उसे कुछ दिखाई नहीं दिया, केवल कट-कट-कट की आवाज आई

locationभरतपुरPublished: Jul 13, 2019 09:18:21 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

Bharatpur hit and run case:

Bharatpur Hit And Run case
भरतपुर। Bharatpur hit and run case: कुम्हेर के हिट एंड रस केस में गिरफ्तारी किए आरोपी कार चालक परशुराम मीणा को शुक्रवार रात पुलिस थाने से जमानत मिल गई। पुलिस पूछताछ में आरोपी चालक ने बताया कि उसे सडक़ पर कुछ दिखाई नहीं दिया था, केवल कट, कट, कट…की आवाज सुनाई दी थी। उसके बाद वह कार को बिना रुके लेकर भाग गया।
उधर, पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह पता लगाने में जुट गई है कि हादसे के बाद अलवर में आरोपी ने रिपेयरिंग के लिए कार को किस व्यक्ति को दी थी।
गौरतलब रहे कि कुम्हेर क्षेत्र में धनवाडा मार्ग पर गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने सडक़ किनारे योगा कर रहे लोगों को कुचल दिया। हादसे में छह जनों की मौत हो गई थी। घटना के बाद चालक कार लेकर भाग निकला था। जांच के दौरान मौके पर कार का बंपर का टुकड़ा मिला, जिसके आधार पर पुलिस कार मालिक का पता किया।
पुलिस ने बाद में कार को लावारिस हाल में अलवर शहर के हनुमान सर्किल के पास बरामद किया था। पुलिस ने मामले में आरोपी चालक परशुराम मीणा पुत्र मनीराम निवासी मोती नगला थाना खेड़ली जिला अलवर को गिरफ्तार किया था।
थाना प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि आरोपी कार को रात में जमानत पर छोड़ दिया। घटना के अन्य पहलुओं की जांच रही है। आरोपी ने कार अलवर में किस शख्स को रिपयेरिंग के लिए दी, उसकी जानकारी की जा रही है। उधर, घटना में मारे गए लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट रविवार या सोमवार तक मिलने की संभावना जताई जा रही है।
चालक को लेकर संशय बरकरार
हादसे में पुलिस ने गिरफ्तार किए चालक परशुराम को लेकर स्थानीय लोग व मृतकों के परिजनों को अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है। उन्हें संशय है कि कार कोई और शख्स चला रहा था। सूत्रों के अनुसार घटना के समय कार में कुछ महिलाएं भी सवार थी। बताया जा रहा है कि कार गांव धनवाडा की तरफ तेज रफ्तार में जा रही थी। आशंका की कार सवार महिलाएं गांव धनवाडा की थी। ये गांव में पालतू पशुओं को दूध कढ़ाने के लिए निकली थी। हालांकि, पुलिस ने स्पष्ट किया कि गिरफ्तार आरोपी ही कार चला रहा था।
स्पीड में कार ने ली होगी जंप
धनवाडा रोड पर जिस स्थान पर कार से यह हादसा हुआ, आशंका है कि कार रफ्तार में होने पर हल्की से ऊंचाई से नीचे आने पर जंप ली होगी। घटना स्थल के पास थोड़ा मोड है, रफ्तार में होने से चालक पर नियंत्रित नहीं हो पाई और सडक़ पर कुछ दूरी पर योगा कर रहे लोगों को कुचलते हुए निकल गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो