Bharatpur News भरतपुर लोकसभा सीट से भाजपा रचेगी इतिहास

Bharatpur News भरतपुर लोकसभा सीट से भाजपा रचेगी इतिहास
bharatpur

Pramod Kumar Verma | Publish: May, 23 2019 02:56:31 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

भरतपुर. भरतपुर लोकसभा सीट पर जैसे-जैसे मतगणना का स्तर बढ़ता जा रहा है, वैसे ही कांग्रसी खेमे में उदासी के बादल छाने लगे हैं।

भरतपुर. भरतपुर लोकसभा सीट पर जैसे-जैसे मतगणना का स्तर बढ़ता जा रहा है, वैसे ही कांग्रसी खेमे में उदासी के बादल छाने लगे हैं। दोपहर एक बजे 22 वां राउण्ड पूरा होते ही भाजपा जहां ऊंचाई पर पहुंची है। क्योंकि रंजीता कोली इस राउण्ड में 2 लाख 93 हजार वोटों से आगे हैं।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी 2 लाख 93 हजार मतों से पिछड़ गए। उन्होंने 3 लाख 72 हजार मत प्राप्त किए हैं। यानि भाजपा की रंजीता कोली अब 6 लाख 65 हजार वोट प्राप्त कर शिखर पर हैं। इतने बड़े अंतर को लांघना अब कांग्रेस के प्रत्याशी अभिजीत कुमार जाटव के लिए आसान नहीं हैं। हालांकि इस सीट पर मतगणना का दौर 30 राउण्ड चलेगा और अभी 18 राउण्ड पूरे हुए हैं।

आधे से अधिक राउण्ड में हुई गिनती में अब कांग्रेस प्रत्याशी काफी पीछे हो चुके हैं। इसलिए उन्होंने भी उम्मीद खो दी है। माना जाता है कि भाजपा प्रत्याशी काफी अंतर आगे हैत्र अभी 30वें राउण्ड तक और आगे जाती हैं तो यह बड़ी जीत होगी। कह सकते हैं यह भरतपुर लोकसभा सीट से अब तक की ऐतिहासिक एक तरफा जीत होगी।

इसे देखते हुए जैसे-जैसे राउण्ड बढऩे के साथ मतों का अंतर बढ़ रहा है वैसे ही कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत के चेहरे पर नाउम्मीदी दिखाई दे रही है। ऐसे में वह मतगणना स्थल से लौट भी गए हैं। दूसरी ओर जीत की आस लगाए बैठे उनके समर्थक भी धीरे-धीरे पलायन करने लगे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned