scriptBharatpur news: बैंक के स्टोर में घुसने का प्रयास, टूटी मिली ईंटें | Bharatpur news: Attempt to enter the bank's store, broken bricks | Patrika News

Bharatpur news: बैंक के स्टोर में घुसने का प्रयास, टूटी मिली ईंटें

locationभरतपुरPublished: Jul 20, 2019 11:05:04 pm

Submitted by:

rohit sharma

पहाड़ी कस्बे में डाक बंगल के पास बनी दुकानों के पीछे खाली पड़े परिसर में अज्ञात जनों ने एक दीवारी को तोडऩे का प्रयास किया। इस दीवार से पीएनबी बैंक का स्टोर रूम सटा हुआ है।

bharatpur

bank

भरतपुर. पहाड़ी कस्बे में डाक बंगल के पास बनी दुकानों के पीछे खाली पड़े परिसर में अज्ञात जनों ने एक दीवारी को तोडऩे का प्रयास किया। इस दीवार से पीएनबी बैंक का स्टोर रूम सटा हुआ है। अंदेशा है कि अज्ञात जने बैंक स्टोर में घुसने के प्रयास में थे। लेकिन दीवार को तोडऩे में विफल रहने पर वारदात होने से टल गई। मौके पर कुछ टूटी हुई ईंट पड़ी हुई मिली हैं। मामले की जानकारी होने पर दुकानदार ने पुलिस व बैंककर्मियों को अवगत कराया। जिस पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मामले पर नजर बनाए हुए है। उधर, बैंक प्रबंधक हरिनारायण मीणा ने भी चारदीवारी के पीछे जाकर मौका देखा और बैंक प्रशासन को अवगत कराया है।

पुलिस थाने व तहसील के मुख्यद्वार से सटे डाक बंगले की दीवार के पास रूपचंद माहौर की दुकानें बनी हुई हैं।इनके पीछे खाली जगह पड़ी हुई है। जिसकी चारदीवारी ईंटों से हो रही है। इसी दीवार से सटी पीएनबी बैंक का स्टोर रूम बना है। आशंका है कि अज्ञात जनों ने ईंटों की दीवार को काटकर बैंक स्टोर में सेंध मारी की कोशिश में थे, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। कस्बा निवासी दुकान मालिक रूपचंद ने बताया कि घटना जानकारी में आने पर पुलिस व बैंक प्रशासन को बताया है। मौके पर देखने पर सेंधमारी करने की आशंका बनी हुई है। संभवतय अज्ञात लोगों ने ईंट की दीवार को कटर या ड्रिल मशीन से कटाने का प्रयास किया है और कुछ ईंट तोड़ी हैं। लेकिन दाव नहीं लगने वह अधूरा छोड़ गए भाग गए। उधर, बैंक प्रबंधक मीणा ने बताया कि मामले से पुलिस अवगत करा दिया है, वह खुद भी जांच कर आए हैं। हैड कांस्टेबल विश्वनाथ ने बताया कि जानकारी के बाद मामले की जांच चल रही है। पुलिस मामले पर नजर बनाए हुए है। गौरतलब रहे कि कस्बे के गत माह सूने मकाने में अज्ञात जने लाखों रुपए का सामान पार कर ले गए। वारदात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं, पहाड़ी कस्बे के बाजार मे अज्ञात जने फायरिंग कर पिकअप को छोड़ भागे और धीमरी मार्ग पर एक जने की बाइक छीनकर फरार हो गए। घटना को लेकर व्यापारियों ने विरोध जताते हुए आंशिक बाजार बंद एसडीएम को ज्ञापन सौंपा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो