scriptBharatpur news: कार की टक्कर से बाइक सवार चचेरे भाइयों की मौत | Bharatpur news: Bike rider dies of car collision | Patrika News

Bharatpur news: कार की टक्कर से बाइक सवार चचेरे भाइयों की मौत

locationभरतपुरPublished: Jul 22, 2019 11:28:34 am

Submitted by:

rohit sharma

जुरहरा थाना अंतर्गत कामां मार्ग पर रविवार रात तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, बाद में उन्हें रैफर कर दिया।

bharatpur

accident

भरतपुर. जुरहरा थाना अंतर्गत कामां मार्ग पर रविवार रात तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, बाद में उन्हें रैफर कर दिया। भरतपुर अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दोनों की मौत हो गई। मृतक दोनों चचेर भाई थे और रात में कामां की तरफ से अपने गांव लौट रहे थे। हादसे की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। उधर, दुर्घटना के बाद कार चालक मौके पर गाड़ी छोड़ कर भाग निकला। कार को कब्जे में लिया है। उधर, पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करा शव सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार जुरहरा थाने के गांव ऊंचेड़ा निवासी चचेर भाई राशिद (20) पुत्र मगरूद्दीन व हाजिर (15) पुत्र कमरूदीन रात में कामां की तरफ से बाइक से गांव लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि गांव गुरीरा-बडकली के बीच रविवार रात दूसरी तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दी। रफ्तार इतनी अधिक थी कि बाइक सवार उछल कर दूर जा गिरे। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद मेंं घायलों को कामां अस्पताल भिजवाया, जहां हालत गंभीर होने पर इन्हें रैफर कर दिया। भरतपुर ले जाते समय घायलों ने रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतकों के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो